अजब-गजबमनोरंजन

बर्थडे स्पेशल: श्रद्धा कपूर ने किया खुलेगा इस काम के बारे में अपने पेरेंट्स को भी नहीं बतातीं

श्रद्धा कहती हैं कि उनकी बहुत इच्छा है, वह किसी दिन अपना बैग पैक करें और अकेले किसी सैर पर निकल जाएं…

मुंबई। आज स्टाइलिश एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है। टर्निंग 30 श्रद्धा बॉलीवुड की बिज़ी एक्ट्रेसेज में शामिल हो चुकी हैं। उनके पास फ़िल्मों के साथ अपनी फ़ैन फॉलोइंग भी है। मगर स्टारडम हासिल करने के बाद कुछ काम ऐसे हैं, जिन्हें श्रद्धा अपने पेरेंट्स से छिपाती हैं।

बर्थडे स्पेशल: श्रद्धा कपूर ने किया खुलेगा इस काम के बारे में अपने पेरेंट्स को भी नहीं बतातीं

श्रद्धा कपूर अपने पेरेंट्स शक्ति कपूर और शिवांगी कपूर के साथ एक ही घर में रहती हैं और वो उनसे अपनी लाइफ़ से जुड़ी हर बात शेयर करती हैं। ख़ासकर श्रद्धा अपनी मां से कुछ नहीं छुपातीं। लेकिन, एक बात है जो वो अपने पेरेंट्स को बिल्कुल भी नहीं बताती। यह ख़ुलासा ख़ुद श्रद्धा ने किया है कि वह अपने माता-पिता के घर नहीं होने पर कई बार जमकर पार्टियां करती हैं।

श्रद्धा कहती हैं- ”आमतौर पर मैं अपनी लाइफ़ की सारी बातें अपने पेरेंट्स से शेयर करती हूं। लेकिन, बात जब कभी-कभी दोस्तों के साथ मस्ती करने की होती है तो मैं उनके घर पर नहीं रहने पर पार्टियां अरेंज कर लेती हूं और लेट नाइट पार्टी करती हूं।” श्रद्धा मस्ती भरे अंदाज़ में कहती हैं- ”मैं उनके वापस आने के बाद उन्हें ज़रूर बता देती हूं कि मैंने कल रात पार्टी की थी और फिर उनके पेरेंट्स भी उनके साथ मुस्कुराने लगते हैं।” बहरहाल, इस बार उन्होंने कुछ अलग किया। उन्हें मालूम था आओ अपने जन्मदिन पर घर पे नहीं होंगी तो उन्होंने पहले ही अपना जन्मदिन अपने परिजनों के साथ मनाया और केक भी काटा। श्रद्धा का ट्वीट आप यहां देख सकते हैं|

Related Articles

Back to top button