अजब-गजबमनोरंजन

बहन को बेइज्जत करने वाले को माफ नहीं कर पा रहे सलमान,

salman-khan_1479877109बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान की दबंग इमेज शुरू से ही बरकरार है। सल्लू अपने दोस्तों की तो हर हाल में मदद करते हैं। लेकिन अगर कोई एक बार उनकी नजरों से उतर गया फिर वो कभी सलमान के दिल में जगह नहीं बना सकता।
आजकल अर्जुन कपूर के साथ सलमान के रिश्ते भी कुछ ऐसे ही हो गए हैं। दरअसल, एक समय था जब अर्जुन और सलमान की बहन अर्पिता खान रिलेशन में थे। ये रिश्ता दो साल तक चला। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।
 
ब्रेकअप के बाद अर्जुन कपूर ने शो AIB पर अर्पिता खान का मजाक उड़ाया। अर्जुन के ऐसा करने से सलमान उनसे बेहद नाराज हो गए और पूरे परिवार ने अर्जुन से दूरियां बना लीं। हाल ही में हैदराबाद में सानिया मिर्जा के बहन के संगीत सेरेमनी में दोनों का आमना-सामना हुआ।
 
यहां अर्जुन सलमान से कटते नजर आए। पूरे संगीत में अर्जुन सलमान के सामने आने से बचते रहे। सलमान और अर्जुन के बीच करीब दो साल से बातचीत बंद है। इससे पहले भी जिस ईवेंट में सलमान पहुंचते थे अर्जुन वहां से निकल लेते थे।
 
बता दें कि अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान के बीच दूरियों की वजह भी अर्जुन ही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन और मलाइका के अफेयर के चलते अरबाज ने उन्हें तलाक देने का फैसला किया। 
 
 

Related Articles

Back to top button