अजब-गजबमनोरंजन

‘बादशाहो’ पर भारी पड़ी ‘शुभ मंगल सावधान

मुंबई: शुक्रवार को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ बॉक्सऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 5.56 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 8.27 करोड़ रु. बटोर लिया हैं. सबसे दिलचस्प बात यह है कि शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई दोगुनी हो गई है. 10-15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.

 'बादशाहो' पर भारी पड़ी 'शुभ मंगल सावधानशुक्रवार को निर्देशक आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ को मल्टीस्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ से टकराना पड़ा. हालांकि, फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ को ‘बादशाहो’ से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं. पहले दिन कमाई में ‘बादशाहो’ ने बाजी मारी है, तो दूसरे दिन ‘शुभ मंगल सावधान’ ने अपनी छाप छोड़ी. अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशामी और ईशा गुप्ता स्टारर ‘बादशाहो’ ने दो दिनों में 27.63 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. 

कभी सुपरस्टार रही इस हीरोइन की ऐसी हो गई थी हालत, आखिरी वक्त में किसी ने नहीं की थी मदद

हालाकिं, दोनों फिल्मों की तुलना करना गलत होगा, क्योंकि एक छोटे तो दूसरे बड़े बजट की फिल्म है. ‘शुभ मंगल सावधान’ 10-15 करोड़ के बजट में बनी है जबकि ‘बादशाहो’ को बनाने में 75-80 करोड़ रु. की लागत लगी है. जहां पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन ‘बादशाहो’ के कमाई में साढ़े 3 करोड़ का इजाफा हुआ. वहीं, ‘शुभ मंगल सावधान’ का कलेक्शन दोगुना हो गया.

Related Articles

Back to top button