मनोरंजन

बाहुबली की राजमाता शिवगामी की विनोद खन्ना के साथ ये सीन देख रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: बाहुबली फिल्म में बाहुबली की राजमाता का किरदार तो सभी को याद होगा। यह किरदार फिल्म की रिलीज के बाद इतना लोकप्रिया हुआ है कि आज हर कोई राजमाता की अभिनय का कायल हो गया है।

बाहुबली की राजमाता शिवगामी की विनोद खन्ना के साथ ये सीन देख रह जाएंगे दंगलेकिन राजमाता यानी कि एक्ट्रेस राम्या कृष्णन किसी ज़माने में बॉलीवुड फिल्मों का जान माना चेहरा रह चुकी है। 90 के दशक में राम्या बॉलीवुड में अपनी किस्मत को आजमा रही थी। उन्होंने संजय दत्त के साथ भी ‘खलनायक’ में काम किया हैं। साथ ही परंपरा, क्रिमिनल औऱ चाहत जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। राम्या को हमेशा एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में जाना जाता रहा हैं। उनके सेक्सी अंदाज़ को देख कर हर कोई उन्हें फिल्ममेकर बोल्ड ही रोल दिया करते थे। इतना ही नहीं विनोद खन्ना के साथ वो फिल्म ‘परंपरा’ में नज़र तो आई लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग के ज्यादा उनके किस सीन ने बवाल मचा दिया।

ये भी पढ़े: तारक मेहता…….. की बुलबुल ने कर ली गुपचुप सगाई

विनोद खन्ना के साथ राम्या ने एक ‘लिपलॉक’ सीन दिया जिसने खूब सुर्खियाँ बटोरी। साल 1998 में उन्होंने नाना पाटेकर के साल ‘वजूद’ फिल्म की लेकिन लगता हैं बॉलीवुड में उनकेटैलेंट का कोई किरदार नहीं मिल पाया। आखिरकार, उन्होंने के बार फिर से साऊथ की फिल्मों में अपना रुख कर लिया। हर कोई ‘बाहुबली’ की बात कर रहा है लेकिन इस बाहुबली में एक नयी जान भरने वाली ही ‘शिवगामी’ हैं। राम्या के एक्टिंग की तारीफ हर जगह हो रही है।  हर कोई उनके इस रोल की तारीफ़ करते हुए थक नहीं रहा है।

राजामौली ने राम्या को एक नया ही जीवन दे दिया हो।  इस करैक्टर को उनके अलावा कोई और कर ही नहीं सकता था। उनके आँखों का वो तेज, उनका क्रोध और उनकी वो ममता जैसे खुद ‘शिवगामी’ के लिए ही लिखी गयी थी। राम्या ने अपनी एक्टिंग से इस किरदार में जान भर दी है। आज जहा हर तरह बाहुबली की चर्चा हो रही हैं। वही दूसरी तरफ से समय ऐसा भी था जब राम्या को बॉलीवुड में सिर्फ एक शो पीज बनकर काम करना पड़ा।

राम्या को आखिरकार अपना वो किरदार मिल ही गया। जिसने उन्हें स्टारडम के ऊंचाई पर पंहुचा ही दिया। साउथ में अब उनकी पॉपुलैरिटी को मैच कर पाना मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन है।

 

Related Articles

Back to top button