मनोरंजन

‘बाहुबली’ से भी ज्यादा शानदार होगी ‘हिरण्यकश्यप’, 180 करोड़ होगा बजट

फिल्म ‘बाहुबली’ से हिंदी सिनेमा के दर्शकों से लेकर पूरे देश में मशहूर हुए राणा दग्गुबाती ‘बाहुबली’ से भी अधिक भव्य फिल्म लाने की तैयारी कर रहे हैं। राणा की इस फिल्म का नाम ‘हिरण्यकश्यप’ है, जिसे उनके पिता सुरेश बाबू प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म की घोषणा करीब दो साल पहले की गई थी, हालांकि बाद में इस फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इसके बाद से ही यह अनुमान लगने लगा कि यह फिल्म बंद हो चुकी है। हालांकि इन सभी बातों पर राणा दग्गुबाती ने विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म को लेकर किसी तरह की देरी नहीं हो रही है। फिल्म में हम नई तकनीक का इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं।

दग्गुबाती ने अपने इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट को लेकर बताया, ‘इसमें कोई देरी नहीं है। हम फिल्म में नई तकनीकों का इस्तेमाल करने वाले हैं। ये फिल्म वर्चुअल रियलटी सेट्स (आभासी वास्तविक सेट) के साथ बनने वाली है और इसमें ऐसे दृश्य देखने को मिलेंगे जो वीडियो गेम में देखने को मिलते हैं। ऐसी तकनीक के साथ हम फिल्म की शूटिंग के वक्त भी इसे डिजिटली देख सकेंगे।’

राणा दग्गुबाती ने आगे कहा, ‘यह तकनीक देश में पहली बार इस्तेमाल की जा रही है। हम इसके लिए एक 3डी स्कैनिंग कंपनी से भी हाथ मिला रहे हैं। हमारे अनुसार इसका अंतिम परिणाम काफी शानदार होने वाला है। ऐसा हमने पहले कभी इस्तेमाल नहीं किया है। फिल्म शुरू करने से पहले इसके प्री प्रोडक्शन पर काफी काम करना है, इस वजह से अगले सात-आठ महीने में शूटिंग शुरू हो सकती है।’

‘हिरण्यकश्यप’ के ‘बाहुबली’ से तुलना के बारे में राणा दग्गुबाती ने बताया, ‘हम इस फिल्म को बाहुबली से भी बेहतर बनाना चाहते हैं। यह फिल्म 180 करोड़ के बजट से बनाए जाने की चर्चा है। गौरतलब है कि ‘बाहुबली’ में राणा ने भल्लालदेव का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button