मनोरंजन

जूता चुराई में परिणीति को न‍िक ने नहीं द‍िए 5 लाख

प्रियंका-निक की हिंदू वेडिंग में निक जोनस ने जूता छुपाई रस्म के दौरान साली परिणीति चोपड़ा को कितने रुपये दिए? इस पर चर्चा बनी हुई है. मंगलवार को खबर आई थी कि निक ने जूता छुपाई में परिणीति को 5 लाख रुपए दिए हैं. ये खबर वायरल होने के बाद परिणीति ने सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया है.
जूता चुराई में परिणीति को न‍िक ने नहीं द‍िए 5 लाख
उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”जो भी लोग जूता छुपाई में मिले पैसों पर अटकलें लगा रहे हैं- आपको कुछ नहीं पता है. बस यही कह सकती हूं कि आप लोग गलत हैं. हाहाहा. निक उससे ज्यादा क्रेजी थे. कोई शब्द नहीं हैं. निक ने हमें शॉक्ड कर दिया.”

परिणीति के इस ट्वीट से अंदाजा लगता है कि निक ने उन्हें 5 लाख से भी ज्यादा अमाउंट दिया है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस शॉक्ड हो गई हैं. बता दें, निकयंका की शादी से पहले एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि वो जीजू निक से जूता छुपाई के लिए 37 करोड़ रुपये मांगेंगी.

जोधपुर में शाही शादी के बाद निकयंका ने मंगलवार को दिल्ली में रिसेप्शन दिया. जहां पीएम नरेंद्र मोदी खास मेहमान बनकर पहुंचे. न्यूलीवेड कपल के साथ पीएम की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रिसेप्शन में निक की मां और भाभी सोफी टर्नर इंडियन लुक में दिखे. सोफी ने लहंगा पहना था. इंडियन अटायर में वे काफी खूबसूरत लग रही थीं.

इस रिसेप्शन में प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था. जिस पर सिल्वर कलर की कारीगरी की गई थी. वहीं निक जेंटलमैन लुक में नजर आए. फोटो सेशन के दौरान कपल की केमिस्ट्री भी देखने को मिली.

निकयंका की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फोटोज इंटरनेशनल मैगजीन People ने जारी की. इन तस्वीरों को प्राइवेट रखा गया था, रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक ने इंटरनेशनल मैगजीन से शादी की कवरेज का करार किया था. ये करार 17 करोड़ रुपये में हुआ था.

क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका-निक ने राल्फ लॉरेन के डिजाइनर आउटफिट पहने. प्रियंका ने हैंड एम्ब्रॉयडेड फ्लोरल गाउन पहना. उनके इस वेडिंग गाउन की एम्ब्रॉयडी में 1826 घंटे लगे हैं. प्रियंका के हाई नेक कॉलर, फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई है. उनके गाउन का वेल 75 फीट लंबा है. वहीं हिंदू वेडिंग में एक्ट्रेस ने सब्यासाची का डिजाइनर रेड कलर का लहंगा पहना.

Related Articles

Back to top button