अजब-गजबमनोरंजन

बाहुबली 2 ने रिलीज के पहले कमाए 500 करोड़

नई दिल्ली, ईएमएस। बाहुबली 2 का इंतजार तो कई देशों के दर्शक कर रहे हैं, लेकिन उन्हें अब तक सिर्फ उसका पोस्टर ही देखने को नसीब हुआ है। अब निर्माताओं ने अपने फैन्स को हर मौके पर कुछ न कुछ सरप्राइज दिया है।

ऐसे में महाशिवरात्रि के मौके पर इस फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में फिल्म के हीरो और बाहुबली यानी प्रभास हाथी की सूंड पर चढ़े हुए नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि युद्ध के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में प्रभास एक साथ दो किरदार निभा रहे हैं। वह महेंद्र बाहुबली हैं और इस फिल्म में अपनी पिता अमरेंद्र बाहुबली की हत्या का बदला लेंगे। इस मोशन पोस्टर में आप एक तरह का संगीत भी सुन पाएंगे जो इस फिल्म के पहले हिस्से में भी रहा है।

बता दे कि इस फिल्म का यह दूसरा हिस्सा है। इस फिल्म के पहले हिस्से के आखिर में महेंद्र बाहुबली को यह पता चलता है कि असल में वह शिवा नहीं बल्कि महेंद्र बाहुबली है। उसे शिवा नाम उसके माता पिता ने दिया था जिन्होंने उसे पाला था। बाहुबली का अंत इस सवाल के साथ होता है कि आखिर कटप्पा ने महेंद्र बाहुबली के पिता अमरेंद्र बाहुबली को क्यों मारा था।

अपार सफलता

इस फिल्म का पहला हिस्सा साल 2015 में आया था और इसे बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता मिली थी। यह फिल्म मूल रूप से तमिल और तेलगु में बनाई गई थी जिसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने हिंदी में रिलीज किया था। बता दें कि इस फिल्म के इस दूसरे हिस्से ने अभी से 500 करोड़ की कमाई कर ली है। इस फिल्म के सैटेलाइट राइट 500 करोड़ में बिके हैं और इसके हिंदी राइट्स करण जौहर ने 120 करोड़ में खरीदे हैं।

Related Articles

Back to top button