मनोरंजन

‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 350 करोड़ रुपए!

bahubali10_10_08_2016खबर है कि ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से पहले ही 350 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म के पहले हिस्से ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान स्थापित किए थे। दर्शकों को बेसब्री से फिल्म के दूसरे हिस्से का इंतजार है। फिल्म की शूटिंग जारी है। इस बीच सुनने में आया है कि फिल्म ने रिलीज के पहले होने वाली डील के जरिए ही करीब साढ़े तीन सौ करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के थिएटर अधिकार करीब 10.50 करोड़ रुपए में गए हैं। जबकि ‘कबाली’ के लिए यह आंकड़ा 7.50 करोड़ रुपए का था। तमिलनाडु में फिल्म के अधिकार करीब 45 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। आंध्रा और तेलंगाना और कर्नाटक में अधिकार अभी बेचे जाने हैं।

जानकारी के मुताबिक इससे फिल्म की कमाई करीब सौ करोड़ रुपए की हो जाएगी। हिंदी के अधिकार 120 करोड़ रुपए के जाएंगे। ओवरसीज में फिल्म के अधिकार 52 करोड़ रुपए में बेचे जाएंगे। इस लिहाज से फिल्म अपनी रिलीज के पहले होने वाली डील के जरिए करीब साढ़े तीन सौ करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी। हालांकि इसमें कुछ और डील भी जोड़ी जाएंगी। बावजूद इसके कमाई का यह आंकड़ा चौंकाने वाला है।

Related Articles

Back to top button