मनोरंजन

बिग बॉस से निकलते ही मुश्किल में फंसी अर्शी, जुबैर खान कराएंगे केस दर्ज…

बिग बॉस 11 से निकलने के बाद भी एक्स कंटेस्टेंट जुबैर खान सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस बार उनका निशाना अर्शी खान पर है. जुबैर ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग की है. जुबैर का आरोप है की अर्शी ने शो में सांप्रदायिक टिप्पणी की है और कुरान की तौहीन की है.

 बिग बॉस से निकलते ही मुश्किल में फंसी अर्शी, जुबैर खान कराएंगे केस दर्ज...जुबैर का कहना है कि अर्शी गंदी औरत हैं. वह अपनी मां और अल्लाह की झूठी कसम खाती हैं. अर्शी खान आप भी कोर्ट में आओगी. सलमान खान को भी आना होगा. आपने धर्म का अपमान किया है, मजाक उड़ाया है. सांप्रदायिक कमेंट किया है. मैं सबको कोर्ट में लेकर जाऊंगा और  मुकदमा दर्ज कराऊंगा. 

बता दें, जुबैर इससे पहले सलमान खान पर भी मुकदमा दर्ज करवा चुके हैं. शो के दौरान उन्हें बिग बॉस से अपने परिवार के बारे में झूठ बोलने और शो में महिलाओं पर भद्दा मजाक करने के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. बाहर आने पर जुबैर ने सलमान के खिलाफ केस दर्ज करवाया हालांकि सलमान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. जुबैर ने एक्सक्लूसिव वीडियो के जरिए अपनी बात को कहा है.

जुबैर ने  सलमान खान के खिलाफ वडगांव कोर्ट लोनावला में केस दर्ज करवाया है. सलमान खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 व 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. शो के दौरान सलमान ने जुबैर के लिए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया था. जिसे लेकर अब जुबैर खान ने सलमान खान पर केस किया है.

देखें विडियो:-

Related Articles

Back to top button