मनोरंजन

बिग बॉस 11- इस शख्स ने किया दावा, कहा- अर्शी खान को मैंने बनाया बोल्ड, देखिए चार साल पुराना वीडियो

बिग बॉस के घर में अर्शी खान अपने तरह-तरह के ड्रामें के लिए फेमस हैं. इन दिनों उनका एक चार साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को चार साल पहले बनाया गया था जब अर्शी ने मुंबई में कदम रखा था. इस वीडियो को देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे. अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोस ने बताया कि अर्शी खान उनसे 2013 में मिली थीं उन दिनों वह काफी शर्मीली थीं और मुझे उन्हें बोल्ड होने के लिए समझाना पड़ा.बिग बॉस 11- इस शख्स ने किया दावा, कहा- अर्शी खान को मैंने बनाया बोल्ड, देखिए चार साल पुराना वीडियो

फ्लिन रेमेडियोस ने आगे बताया कि अर्शी शुरू से ही ड्रामेबाज हैं. आप जो भी बिग बॉस में देख रहे हैं अर्शी उससे कहीं ज्यादा कर सकती हैं. अगर ये शो भारत की बजाय अमेरिका में होता तो चीजें कुछ और ही होतीं.”

https://youtu.be/SDNjSGTKmeI

फ्लिन ने अर्शी को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अमेरिका जाकर विवादास्पद रियलिटी शो में हिस्सा लेना चाहिए. अगर अर्शी को बिग बॉस जीतना है तो उन्हें अपना पक्ष दिखाना होगा. वैसे अभी कुछ दिनों पहले प्रियांक ने सपना के साथ मिलकर अर्शी खान को उनके पुणे केस के बारे में कमेन्ट किया था. जिसके बाद अर्शी खान घर में जमकर रोना धोना मचाया था.

Related Articles

Back to top button