मनोरंजन

बिग बॉस 11: जानें इस हफ्ते के घर का पूरा हाल, किसके साथ हुआ क्या

इस बार के वीकेंड का वार में एक बार फिर दबंग सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखाई दिए. घर में आते ही सलमान ने सबसे पहले निशाना बनाया घर निकल गए कंटेस्टेंट जुबैर खान पर. सलमान ने कहा कि पिछले हफ्ते मैंने कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था. इसलिए मैं दुनिया के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं कि मैंने इस शब्द का इस्तेमाल किया. क्योंकि कुत्ते तो वफादार होते हैं और वे जिसका साथ देते हैं तो पूरी तरह देते हैं.

बिग बॉस 11: जानें इस हफ्ते के घर का पूरा हाल, किसके साथ हुआ क्या

इसके बाद सलमान ने हितेन और अर्शी को रोमांटिक कपल सीट में बिठाया और फिर सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेने लगे. सलमान ने आकाश को मीठी छुरी कहते हैं. तो शिल्पा पर सलमान दोस्ती ना निभाने का आरोप लगाया. जिसके बाद एक बाद एक कई कंटेस्टेंट हिना पर आरोप लगाते दिखाई दिए. लेकिन इसके बाद सलमान बताते हैं कि हिना आज के एलिमेशन से हिना बच गई हैं.

जिसके बाद कटघरे में विकास खड़े होते हैं. हिना विकास को कामचोर कैप्टन कहती है. लेकिन विकास बताते है उनके हाथ में चोट है इसलिए वो काम नहीं कर पा रहे हैं. इसके बाद सलमान विकास से शिल्पा और हिना के साथ हुए झगड़े पर भी सवाल पूछते है जिसपर विकास अपनी सफाई देते दिखाई दिए. इसके बाद एक कॉलर शिल्पा से सवाल पूछता है कि आप पहले विकास के पीछे पड़ी हुई थीं.

इसे भी देखें:- अभी-अभी: गुरदासपुर उप-चुनाव में बीजेपी को झटका, कांग्रेस को मिली…

लेकिन कैप्टन बनने के बाद वह नॉर्मल हो गईं. इसके जवाब में शिल्पा ने कहा कि मैं चाहती थी कि विकास को रिलाइज हो. और मुझे लगता है कि उन्हें यह अहसास हुआ जब वो रोए. मैं उस दिन इन्हें बार-बार ‘कॉन्ट्रैक्ट में हो तुम कॉन्ट्रैक्ट में’ कहा. क्योंकि इन्होंने भी मुझे कॉन्ट्रैक्ट-कॉन्ट्रैक्ट कह कर परेशान किया था.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

COLORS 

@ColorsTV

.@eyehinakhan says that she made a huge blunder during the captaincy nominations. #WeekendKaVaar

जिसके बाद सलमान बताते है कि विकास भी सेफ़ हैं. लेकिन सपना, शिवानी और ज्योति में से कौन घर से बाहर जाएगा. इसका फैसला रविवार को होगा.

Related Articles

Back to top button