अपराध

बिहार के आरा में तड़के सुबह पेपर हॉकर की गोली मारकर हत्या, मचा बवाल

भोजपुर। जिले के थाना क्षेत्र के कारनामेपुर ओपी अंतर्गत कारनामेपुर बस स्टैंड के पास ख़ैनिया बाबा के समीप बुधवार की सुबह 7 बजे के करीब सशस्त्र अपराधियों ने पेपर बाटने जा रहे हॉकर की गोली मारकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घने कोहरे के फायदा उठाकर भाग निकलने के सफल रहे।बिहार के आरा में तड़के सुबह पेपर हॉकर की गोली मारकर हत्या, मचा बवाल

हत्या के बाद आक्रोशित हजारो की संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस थाने पर हमला बोल दिया और थाने का घेराव कर जमकर पथराव किया। साथ ही उग्र भीड़ ने थाने के बाहर खड़ी जीप को आग लगा दी। थाने के भीतर पुलिस कर्मियों ने अपनी जान बचाई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस दौरान ओपी पुलिस असहाय दिखी और ओपी के भीतर घंटो नजरबंद रही। ग्रामीणों के अनुसार उग्र भीड़ को तीतर-बितर करने के लिए पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हवाई फायरिंग भी की गई। बावजूद इसके आक्रोशित भीड़ को काबू नही नही किया जा सका। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का नाम योगेंद्र तत्वा (40) पिता स्व शिव शंकर तत्वा कारनामेपुर क्षेत्र के रमदतही गांव का निवासी बताया जा रहा है। उग्र एवं आक्रोशित ग्रामीणों ने कारनामेपुर पथ को जाम कर दिया और भोजपुर एसपी को बुलाने की मांग करने लगे।

इधर, हत्या को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है। मृतक के नजदीकी रिश्तेदार के अनुसार करीब तीन माह पूर्व मृतक के चचेरे भाई राजेन्द्र तत्वा की हत्या खेत के रखवाली के दौरान गोली मारकर अपराधियों ने कर दी थी।जिसमे नामजद लोगो को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मृतक उक्त कांड के मुख्य गवाह था और कुछ दिनों बाद न्यायालय में गवाही होने वाली थी।

 
 

Related Articles

Back to top button