उत्तर प्रदेशराज्य

बीजेपी को वोट देने पर धमकी : पुलिस जांच में जुटी

अपनी पसंद के प्रत्याशी को वोट नहीं देने पर जूलर को धमकाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोप है कि उनके घर पर पथराव भी हुआ और आरोपियों ने दरवाजे पर कालिख पोत दी। इस मामले का निर्वाचन आयोग ने भी संज्ञान लिया है।

 

एसडीएम और सीओ ने पीड़ित परिवार से जानकारी ली।छपरौली थाना क्षेत्र के मुकंदपुर गांव में शनिवार को मतदान के बाद देर रात कुछ दबंगों ने लविश वर्मा के घर के बाहर हंगामा करते हुए दरवाजे पर पथराव किया। रविवार सुबह दरवाजे पर काले रंग से ‘और दो बीजेपी को वोट’ लिखा मिला। सोमवार को एसडीएम दीपाली कौशिक व सीओ कर्मवीर सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।

ग्रामीणों की बैठक कर शांति व्यवस्था बनाए रखने को कहा। 28 फरवरी को लविश वर्मा की बहन की शादी है इसलिए मकान में रंग-रोगन कराया गया जो पथराव से खराब हो गया। होली के आसपास पिछले कई साल से कुछ असमाजिक तत्व घरों में कीछड़ फेंक देते हैं। एसडीएम के अनुसार परिवार को सुरक्षागार्ड दिए गये थे जो पीड़ित परिवार ने लौटा दिए। शादी तक गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

बीजेपी ने भी आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं कोतवाली क्षेत्र के संतोषपुर गांव में भी सोमवार सुबह पशु चारा लेने गई महिला को लगभग आधा दर्जन लोगों ने रोककर मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। इस बीच मदद को आए परिजनों के साथ भी मारपीट की गई और गर्भवती पुत्रवधु को भी हमला कर घायल कर दिया। वहीं भतीजे का अपहरण कर धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button