अजब-गजबमनोरंजन

बुजुर्ग दंपति का दावा ‘हमारा बेटा है धनुष’, एक्टर को कोर्ट में पेश होने के निर्देश

title-song-1130517112801हिंदी फिल्म ‘रांझणा’ में नजर आने वाले दक्षिण के सुपरस्टार धनुष इन दिनों एक कानूनी दिक्कत का सामना कर रहे हैं। तमिलनाडू के मेलूर कोर्ट में उन्हें 12 जनवरी से पहले हाजिर होने के निर्देश मिले हैं।

एक बुजुर्ग दंपति आर. कथारेसन(60) और के. मिनाक्षी(55) ने दरअसल इस कोर्ट में दावा किया है कि धनुष उनके बेटे हैं जो 7 नवंबर 1985 को पैदा हुए थे। उन्होंने धनुष का असली नाम ‘कालीसेलवन’ बताया है।

उन्होंने दावा किया है कि एक्टर उनके सबसे बड़े बच्चे थे। उनकी एक बेटी और है जिसका नाम धनापकियम है। इस कपल ने एक तस्वीर के साथ जन्म प्रमाण पत्र भी पेश किया है। जज सेल्वाकुमार के सामने पेेश हुए इस फोटो को धनुष के बचपन का बताया जा रहा है।

दंपति ने दावा किया है कि मेलूर में उनका बेटा दसवीं तक पढ़ा है। जब 2002 में शिवगंगा जिले के एक स्कूल में उसका ग्यारहवीं में दाखिला करवाया गया तो वो एक महीने में ही एक्टिंग करने के चक्कर में चेन्नई भाग गया। उसने अपना नाम भी बदलकर धनुष के. राजा कर लिया।

इनका आरोप है कि कस्थूरी राजा ने ही धनुष को अपनेे कब्जे में रखा। यह कपल चांहता है कि कोर्ट उन्हें धनुष से 65000 रुपए महिना मासिक भत्ता दिलवाए।

Related Articles

Back to top button