मनोरंजन

बुढ़ापे में परिवार ने भी छोड़ दिया साथ,कॉमेडी ‌किंग कादर खान की ऐसी हो गई हालत

एक समय पर कादर खान बॉलीवुड के कॉमेडी किंग कहे जाते थे। आज वो कहां हैं, क्या कर रहे हैं, किसी को नहीं पता। कोई उनकी सुध लेने वाला भी कोई नहीं है। 80 साल के कादर खान ने अपने करियर में 300 से भी ज्यादा फिल्में की हैं। लेकिन अब कोई डायरेक्टर उनको अपनी फिल्म में लेने को तैयार नहीं है। 
 
हाल ही में खबर आई थी कि उनकी तबीयत काफी खराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें कनाडा ले जाया गया है। वहीं उनका इलाज चल रहा है। कादर खान के साथ काम कर चुके शक्ति कपूर ने बताया है कि उनके घुटनों में परेशानी चल रही है। कादर खान का ऑपरेशन भी हुआ था लेकिन बदकिस्मती से ऑपरेशन गलत हो गया। इससे उनकी तकलीफ घटने की जगह बढ़ गई। आखिरी बार कादर खान को 2015 में अपनी फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ के ट्रेलर लॉन्च में नजर आए थे। 

 

कादर खान स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर भी काम कर चुके हैं। उन्होंने पहली बार फिल्म ‘रोटी’ के डायलॉग्स लिखे थे। कुछ साल पहले उन्होंने कहा था कि फिल्मों में ना सही लेकिन एक स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर तो उन्हें काम मिलना चाहिए। एक समय तो ऐसा भी आया था जब कादर खान की मौत की अफवाह फैल गई थी। इसके बाद उन्होंने खुद सामने आकर लोगों को बताया था कि वो जिंदा हैं और सलामत हैं। लेकिन अब सच में उन्हें देखभाल की जरूरत है। खबर ये भी थी कि उनकी फैमिली भी उनका ध्यान नहीं रखते हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button