मनोरंजन

बॉबी के खराब करियर पर रो पड़े थे सनी, जानिए वजह

27 जनवरी 1967 को मुंबई में एक्टर धर्मेंद्र और उनकी पत्नी प्रकाश कौर के घर बॉबी का जन्म हुआ था. बॉबी आज अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं. फिल्म पोस्टर बॉयज से करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर बॉबी की वापसी हुई है. बॉबी देओल ने बॉलीवुड में एंट्री फिल्म ‘बरसात’ से की थी. उसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में भी दीं लेकिन फिर वो अचानक गायब हो गए. उन्हें काम मिलना बंद हो गया और कुछ समय पहले खबरें आईं कि उन्हें शराब की लत लग गई है.बॉबी के खराब करियर पर रो पड़े थे सनी, जानिए वजह

बॉबी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पिछले 10 साल से वो काम मांग रहे थे, लेकिन प्रोड्यूसर्स उन्हें काम नहीं दे रहे थे. इस वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे. फिल्म पोस्टर बॉयज के लिए हुए एक इंटरव्यू में बॉबी से जुड़े इसी सवाल को सनी से पूछा गया तो वो भावुक हो गए और रो पड़े थे.
 बीबीसी हिंदी ने इस वाकये को अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किया था.  रेडियो  पर बातचीत में सनी देओल ने अपकमिंग मूवी और परिवार के बारे में कई बातें कहीं थीं. बॉबी को पिछले दस साल से काम नहीं मिलने पर सनी ने कहा था कि हम सब साथ हैं और हमारा परिवार काफी मजबूत है. लेकिन एक-दूसरे को दर्द होता है तो फील होता ही है. सनी, बॉबी पर बात करते हुए भावुक हो गए. उनका गला भर आया.
बॉबी देओल की बात करें तो वो बॉलीवुड से जैसे गायब ही हो चुके थे. बॉबी चार साल पहले होम प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आए थे. फिल्में ना मिलने की वजह से ही देओल फैमिली ने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलने का मन बनाया था. देखा जाए तो पिछले कुछ सालों में सनी देओल की फिल्में भी उनके अपने प्रोडक्शन हाउस से ही प्रोड्यूस की गई है.
बता दें कि बीच में खबरें आईं थीं कि काम ना मिलने की वजह से बॉबी देओल डिप्रेशन में चले गए हैं और उन्हें शराब की लत लग चुकी है.
एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें शराब की लत लग गई थी जिससे उनकी पत्नी ने उन्हें बाहर निकाला. बॉबी देओल और तान्या के दो बेटे आर्यमान देओल और धरम देओल हैं. बॉबी देओल की आखि‍री रिलीज होने वाली फिल्म ‘यमला, पगला, दीवाना 2’ थी.
बता दें कि बॉबी रेस फिल्म की तीसरी सीरीज से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. बॉबी ने इस फिल्म के लिए अपने लुक और फिटनेस पर काफी मेहनत की है. बॉबी देओल ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फिल्म के लिए जिम में पसीना बहा रहे बॉबी को 8 किलो वेट अभी भी कम करना है.

 

Related Articles

Back to top button