मनोरंजन

बॉयफ्रेंड रॉकी ने लिखी इमोशनल पोस्ट- करता हूं हिना की पूजा

बिग बॉस-11 के अंदर क्या चल रहा है, उससे ज्यादा दिलचस्प ये जानना है कि बिग बॉस के घर के बाहर क्या चल रहा है. एक तरफ बिग बॉस में कंटेस्टेंट बनकर आए जुबैर खान और शो के होस्ट सलमान खान की लड़ाई पुलिस स्टेशन तक पहुंच गई है. वहीं हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के प्यार की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

दरअसल रॉकी ने बिग बॉस-11 में हिना के अब तक के सफर पर उनकी काफी तारीफ की है. उन्होंने एक इमोशनल और प्यार भरी पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे पढ़कर कोई भी कहेगा कि प्यार हो तो ऐसा. रॉकी ने लिखा है कि वो सिर्फ हिना से प्यार नहीं करते, बल्कि उनकी पूजा करते हैं.

‘तुम्हें नजरअंदाज करना नामुमकिन’

उन्होंने लिखा- हिना जितना मैं तुम्हें जानता हूं, तुम उससे भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हो. एक आम लड़की होने के बावजूद तुम हर चीज को बिना किसी डबल स्टैंडर्ड और भेदभाव के देखती हो. कोई हैरानी नहीं कि हर कोई तुम्हारी तरफ आकर्षित हो. तुम्हें नजरअंदाज करना नामुमकिन है. कोई तुम्हारी तरह हो, तो उसे सिर्फ प्यार नहीं किया जाता, उसकी पूजा की जाती है. जब मैं तुम्हें देखता हूं, तो एक ऐसा दिल दिखता है, जो भावनाओं से भरा हुआ है. हम तुम्हें यहां बहुत मिस करते हैं औऱ प्रार्थना करते हैं कि बिग बॉस में तुम्हारा सफर साहस, शालीनता और तुम्हारे अपने स्टाइल के साथ पूरा हो.

‘तुम्हारा स्टैंड लेना ठीक’

सिर्फ इतना ही नहीं एक और पोस्ट में रॉकी ने हिना का सपोर्ट करते हुए लिखा है कि जब उन्होंने शिल्पा शिंदे के इंग्लिश बोलने का विरोध किया, तो वो गलत नहीं थीं. उन्होंने लिखा , मैं समझ नहीं सकता कि कोई भी सेंसिबल व्यक्ति शिल्पा का सपोर्ट कैसे कर सकता है. मैं हिना की तारीफ करता हूं, क्योंकि वह इंसानों की तरह व्यवहार कर रही हैं, बाकी लोगों की तरह नहीं, जो कि सही के लिए स्टैंड नहीं ले सकते. मुझे तुम पर गर्व है माई गर्ल.

बता दें कि बिग बॉस-11 में अब तक कुछ ही कंटेस्टेंट्स हैं, जो मजबूती से अपना पक्ष रख पाए हैं. उनमें से एक हैं हिना खान. उन्होंने अब तक घर में हुए हर विवाद और मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी है और स्टैंड भी लिया है. शिल्पा शिंदे से लेकर अर्शी खान तक उन्होंने हर किसी के गलत व्यवहार का विरोध किया है. अब अर्शी खान के साथ उनकी सुलह भी हो गई है. अब देखते हैं आने वाले एपिसोड्स में भी हिना ऐसे ही रहती हैं या उनका कोई और रूप सामने आता है. फिलहाल तो वह स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button