अजब-गजबमनोरंजन

बॉलीवुड की 10 बड़ी बिंदास खबरे

मराठी फिल्म सैराट तो आपने जरूर देखी होगी. जी हाँ हम उसी फिल्म की बात कर रहे है जो एक क्षेत्रीय फिल्म होने के बाबजूद भी 100 करोड़ के आकड़े को पार कर सुपर हिट साबित हुई थी. तो आपको इस फिल्म के लीड एक्टर आकाश थोसर भी जरूर याद होंगे.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के झगडे के बारे में अब किसी को बताने की जरुरत नहीं है. क्योकि उनकी कंट्रोवर्सी जग जाहिर हो चुकी है. आस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त हुए झगडे के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कभी साथ नजर नहीं आये.

बाहुबली की रिलीज डेट जितनी करीब आ रही है उतनी ही इस फिल्म के फेन्स की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. हम आपको बता दे कि यह फिल्म एक नया रिकार्ड बनाने वाली है अरे कमाई में बनाएगी यह तो सभी जानते है लेकिन हाल ही में इस फिल्म का एक नया राज खुला है. 

सैफ अली खान की बेटी भले ही खूबसूरती में किसी से कम नहीं है लेकिन वे अदाकारी में थोड़ी फीकी रह गयी. हम आपको बता दे कि हाल ही में आमिर खान की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान में लीड रोल के लिए सैफ की बेटी आदित्य चोपड़ा के पास ऑडिशन देने के लिए गयी थी.

गौहर खान ने भले ही बहुत काम फिल्मो में काम किया है लेकिन वे बॉलीवुड में बहुत ही पॉपुलर हो गयी है. हर कोई निर्माता उन्हें अपनी फिल्मो में लेना चाहते है. वे खूबसूरत और हॉट होने के साथ साथ एक अच्छी एक्ट्रेस भी है. जो उन्होंने साबित भी कर दिखाया है.

सलमान खान इन दिनों बॉलीवुड के शीर्ष पर अपना स्थान बनाये हुए है. वही उनकी लगातार कई फिल्मे सुपर हिट भी हुई है. इसी कड़ी को अब वे बरक़रार भी रख रहे है. सलमान कि अब लगातार दो बहुप्रतीक्षित फिल्मे आने वाली है. इन फिल्मो का सलमान के फैन काफी इंतज़ार कर रहे है.

सनी लियोनी का नाम सुनते ही देश के युवाओ में एक पागलपन सा छा जाता है. भारत में आज हर कोई उनका फैन है जिसकी वजह है उनका हॉट अंदाज़. हाल ही में सनी ने अपने फेन्स को एक और सौगात दी है. सनी ने एक सनग्लास ब्रैंड के लिए मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से फोटोशूट कराया है.

रही है. ऐसे में उनकी एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की बायोपिक फिल्म. इस फिल्म से श्रद्धा का एक और पोस्टर सामने आया है. 

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जोहर इन दिनों अपने बच्चो की देखभाल में लगे है. साथ ही में वे अपनी फिल्म बाहुबली 2 के प्रमोशन में भी लगे हुए है. लेकिन इसी के साथ में वे समय निकलकर सोशल मिडिया पर एक्टिव भी रहते है. ऐसे में करण जोहर ने ट्रोलिंग करने वाले लोगो को मुँह तोड़ जवाब दिया है.

सैफ अली खान इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है जिसका कारण है उनका सोनू के खिलाफ बयान. हाल ही में एक कार्यक्रम में जब सैफ से सोनू निगम के बयान  के बारे में पूछा गया तो चुप ना रहते हुए विस्तार से अपनी बात रखने लगे.

Related Articles

Back to top button