मनोरंजन

बॉलीवुड के दबंग सलमान का गुस्सा फिर से उबला…

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता बोले तो हमारे सलमान खान जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के चलते सुर्खियों में चल रहे है, बहरहाल इस फिल्म का एक और सॉन्ग जिसके बोल है ‘नाच मेरी जान’ भी आज रिलीज हो गया है. बता दे की यह सॉन्ग आते से ही सोशलमीडिया पर चल निकला है. वैसे भी जनाब आजकल अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान जो के निर्देशक कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के कारण आजकल सुर्खियों में बने हुए है.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया तक पहुंच गया दीपिका-कटरीना का ये झगड़ा!

सलमान-सोहेल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ जिसका के सभी को इंतजार है. अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. फिल्म में चीनी अभिनेत्री झु झु भी नजर आने वाली है. वैसे सभी लोग सलमान खान के गुस्से से भी वाकिफ है. सलमान खान मूड़ी हैं और गुस्सैल भी.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

एक बार फिर से सलमान का गुस्सा नजर आया. बता दे कि, ऐसा ही कुछ हुआ सोमवार को जब सलमान खान बीइंग ह्यूमन के एक कार्यक्रम में आये. इस दौरान एक ऐसा सवाल हुआ कि सलमान खान को अचानक गुस्सा आ गया. दरअसल सलमान खान से पूछा गया था कि आपकी एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी आ रही है. आप उसमें किस तरह के टैलेंट पर फोकस करने की कोशिश करेंगे. इस पर सलमान ने कहा – “अभी कुछ नहीं सोचा. पाजी, लेकिन अब इससे ज़्यादा मत उड़ो प्लीज़. बस अब इसी सवाल के ऊपर ही रहना. बात यहां पर बीइंग ह्यूमन साइकिल कंपनी की चल रही है और आप चले गए ट्यूबलाइट पर. उसके बाद आप चले गए मैनेजमेंट कंपनी पर. आप मैनेज करेंगे क्या मेरा काम.” हालांकि इसके बाद सलमान खान ने अपने आप को काबू में रखते हुए आगे की बात करनी शुरू कर दी. 

Related Articles

Back to top button