मनोरंजन

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं मौनी रॉय ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

टीवी इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस मानी जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग की भी शुरू हो चुकी है. अक्षय के फैन क्लब क्लब ने इस फिल्म के सेट पर क्लि‍क की गई मौनी और अक्षय की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं.

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं मौनी रॉय ने शुरू की फिल्म की शूटिंगतस्वीरों में अक्षय कुमार धोती कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं और मौनी रॉय साड़ी के साथ बन हेयर स्टाइल में दिख रही हैं.

अक्षय और मौनी रॉय की इन तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि इस फिल्म का बैकड्रोप बंगाली है.

अक्षय कुमार संग मौनी रॉय को बॉलीवुड में ब्रेक मिलना ये वा‍कई किसी एक्ट्रेस के लिए बड़ा ब्रेक है. पहले खबरें आईं थी किसलमान खान मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. हालिया खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ही अक्षय कुमार की फिल्म के लिए मौनी का नाम सुझाया था. मौनी रॉय की सलमान खान से मुलाकात बिग बॉस 10 के दौरान हुई थी. अब देखना यह है कि टीवी इंडस्ट्री में अपने शो ‘नागिन’ के जरिए टीआरपी की दुनिया में हुकूमत करने वाली मौनी रॉय का क्या बॉलीवुड में भी सिक्का चल पाएगा?

Related Articles

Back to top button