मनोरंजन

ब्रेकअप से प्रेग्नेंसी तक… विवादों में रही हैं महिमा चौधरी

महिमा चौधरी मॉडलिंग से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभ‍िनेत्रियों में से हैं. उनको सुभाष घई ने शाहरुख के अपोजिट परदेस में कास्ट किया था. इससे पहले वह आमिर खान के साथ एक कोला ब्रैंड के विज्ञापन को लेकर चर्चा में आई थीं. वैसे उनका असली नाम रितु चौधरी है.

ये भी पढ़ें: हॉट सनी ने कहा,सलमान खान हर बार मेरे साथ करते है…

बताया जाता है कि महिमा और सुभाष के बीच कॉन्ट्रैक्ट हुआ था कि महिमा 5 साल में सुभाष के लिए 3 फिल्में करेंगी. ऐसा न करने पर वह अपनी इनकम का 35% हिस्सा उनको देंगी. शुरुआत में एक दूसरे की खूब तारीफ करने वाले महिमा और सुभाष बाद में इसी कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कोर्ट तक पहुंच गए थे. सुभाष ने उनको विदेश में परफॉर्म करने से रोका था तो महिमा ने कॉन्ट्रैक्ट तोड़कर ताल में उनकी जगह ऐश्वर्या को लेने का अारोप फिल्म मेकर पर लगाया था.

ये भी पढ़ें: खूबसूरती में गोविंदा की भांजी भी कुछ कम नहीं….

2006 में अचानक महिमा चौधरी के शादी करने की खबर आई थी. इस जल्दबाजी की शादी की वजह महिमा की प्रेग्नेंसी बताई जाती है. उस समय उनका अफेयर आर्किटेक्ट-बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से था. वैसे उनकी बेटी अरियाना शादी के कुछ ही समय बाद हुई थी.

 लेकिन महिमा की लाइफ की सबसे सनसनीखेज घटना वह बयान था जिसमें उन्हें दिग्गज टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस पर धोखा देने का आरोप लगाया था. 2005 के आसपास लिएंडर और महिमा एक दूसरे को डेट कर रहे थे.
 तभी लिएंडर को संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लै के काफी नजदीक देखा गया. इसी के साथ ही लिएंडर और महिमा का रिश्ता टूट गया था. हालांकि बाद में लिएंडर ने रिया से शादी की और फिर उनका तलाक भी हो गया. वहीं महिमा चौधरी के ख‍िलाफ काले धन का मामला भी है. बताया जाता है कि स्वि‍स बैंक में उनका अकाउंट है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठ‍ित एक विशेष टीम ने इस मामले की जांच की थी. हालांकि महिमा ने खबरों को महज अफवाह ही बताया.
हालांकि अभी वह अपने पति‍ से अलग रहती हैं. बता दें कि महि‍मा ये शादी करने के लिए बॉबी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था. उस शादी से उनका एक बेटा भी था. महिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2016 में वह पति से अलग हो गई थीं और अकेले ही बेटी का पालन-पोषण करने लगीं. सिंगल मदर होने की वजह से उनका फिल्मों में काम करना काफी मुश्किल था इसलिए पैसे कमाने के लिए उन्होंने कुछ टीवी शोज को जज किया और कुछ फंक्शंस में भी शामिल हुई.

ये भी पढ़ें: ये है मिस इंडिया वर्ल्ड 2017, देखिये ग्लैमरस तस्वीरें…

हालांकि महिमा ये भी मानती हैं कि इन छोटे-छोटे असाइनमेंट्स ने बतौर एक्ट्रेस उनको बर्बाद कर दिया. वैसे इससे पहले उन्होंने एक बयान में ये भी कहा था कि उन्होंने शादी इंडस्ट्री से बोर होने की वजह से की थी. हालांकि‍ बॉबी की पहली पत्नी ने उनके ख‍िलाफ क्र‍िमिनल केस दायर करने पर महिमा खुलकर अपने पति के सपोर्ट में आई थीं.

 

Related Articles

Back to top button