Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

बड़ा खुलासा, इस वजह से पिछले डेढ़ साल से गुस्से में थी उनकी बेटी

cover_1476765077मुंबई। अजय देवगन की बेटी न्यासा अब धीरे-धीरे लाइम लाइट में आने लगी हैं। हाल ही में अजय ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘शिवाय’ के प्रमोशन के दौरान न्यासा को लेकर एक नया खुलासा किया। अजय के मुताबिक, शिवाय की शूटिंग के दौरान करीब डेढ़ साल तक वो काफी बिजी रहे, जिसकी वजह से न्यासा उनसे बेहद नाराज और गुस्से में थी। हालांकि न्यासा ने जब फिल्म का ट्रेलर देखा तो उसका दिल पापा के लिए काफी सॉफ्ट हो गया। आगे पढ़ें, न्यासा को लेकर और क्या बोले अजय…
फिल्म ‘शिवाय’ की शूटिंग के दौरान मैं डेढ़ साल तक काफी बिजी रहा और इसके चलते न्यासा को बिल्कुल भी टाइम नहीं दे पाया। इस बात से न्यासा मुझसे काफी नाराज और गुस्से में थी। लेकिन जब उसने फिल्म का ट्रेलर और सॉन्ग सुना तो बोली- पापा, अब मैं जान गई हूं कि आप क्यों इतने बिजी थे। मुझे आप पर गर्व है। यह मेरे लिए सबसे बेस्ट कॉम्प्लीमेंट्स था। बता दें कि ‘शिवाय’ 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।
न्यासा को है तैराकी का शौक…
अजय देवगन और काजोल दो बच्चों के माता-पिता हैं। बेटा युग और बेटी न्यासा। 2003 में जन्मीं न्यासा अब 13 साल की हो चुकी हैं और उन्हें पढ़ने का बहुत शौक है। इतना ही नहीं, वे तैराकी का शौक भी रखती हैं। वे अजय के साथ कभी-कभी शूटिंग पर भी नजर आती हैं। सुना तो यहां तक है कि जब अजय और काजोल 2008 में ‘यू मी और हम’ की शूटिंग कर रहे थे, तब न्यासा उनके साथ थीं। एक बार काजोल ने बताया था, “न्यासा जहाज को एक बहुत बड़ा प्लेग्राउंड समझती थी और दिन भर उसमें इधर से उधर दौड़ती रहती थी।

Related Articles

Back to top button