अजब-गजबमनोरंजन

बड़ीखबर : एक्स हस्बैंड संजय कपूर ने गर्लफ्रेंड प्रिया संग गुपचुप रचाई शादी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के एक्स हस्बैंड संजय कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेवा से तीसरी शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय ने कल रात दिल्ली में गुपचुप शादी रचाई है। हालांकि संजय या फिर उनके परिवार की तरफ से अभी तक इस शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अभी-अभी : MLA ने किया खुलासा, बंपर शराब पीती हैं हेमा मालिनीबड़ीखबर : एक्स हस्बैंड संजय कपूर ने गर्लफ्रेंड प्रिया संग गुपचुप रचाई शादी

अभी-अभी : गरीबों को इलाज के लिए योगी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान…

संजय कपूर ने कल रात गर्लफ्रेंड प्रिय सचदेव से गुपचुप की शादी

नोटबंदी के बाद पीएम मोदी लेने जा रहे हैं दूसरा सबसे बड़ा एक्शन…

दोनों की शादी की सिर्फ एक तस्वीर सामने आई है। जल्द ही परिवार और करीबी दोस्तों के साथ न्यू यॉर्क में रिसेप्शन पार्टी होगी। संजय और उनका परिवार बिल्कुल नहीं चाहता कि इस शादी की चर्चा हो। इसलिए फिलहाल सिर्फ एक ही तस्वीर सामने आई है। इसकी वजह बताई जा रही है कि करिश्मा से तलाक के बाद संजय अपनी लाइफ को दोबारा लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते थे। संजय कपूर और प्रिया पिछले 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, प्रिया की भी ये दूसरी शादी है। प्रिया उदय चोपड़ा-तनिशा मुखर्जी अभिनीत फिल्म ‘नील एंड निक्की’ में नजर आ चुकी हैं।

बड़ीखबर : मोदी सरकार ने महिलाओं को दिया अब तक का सबसे बड़ा तोहफा

संजय कपूर से अपने तलाक की वजहों में से एक करिश्मा कपूर ने प्रिया सचदेव के साथ उनकी नजदीकियों को बताया था। तब करिश्मा ने संजय के खिलाफ Section 498 A के तहत मेंटल हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया था। करिश्मा का आरोप था कि प्रिया और उनकी बेटी उनके घर में रह रहे हैं, यही नहीं, वे साथ में छुट्ट‍ियां भी बिता रहे हैं।

खुशखबरी : मोदी सरकार लाएगी अगले तीन साल में नौकरियों की बहार

उधर करिश्मा भी काफी लंबे समय से बिजनेसमैन संदीप को डेट कर रही हैं। अक्सर ही ये दोनों साथ स्पॉट किए जाते हैं। खबर है कि संदीप ने अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी कोर्ट में डाल दी है। अब वो करिश्मा के साथ नया घर बसाना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button