मनोरंजन

बड़ी खबर: एक बार फिर शाहिद बनने वाले हैं पिता

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर फैंस के लिए बड़ी खबर शाहिद फिर से पिता बनने वाले हैं। खबरों की मानें तो मीरा राजपूत दूसरी बार मां बनने की तैयारी में हैं। बता दें शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत के साथ शादी की थी।

बड़ी खबर: एक बार फिर शाहिद बनने वाले हैं पिताएक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने ये कन्फर्म किया है कि मैं और शाहिद अपने दूसरे बच्चे प्लानिंग कर रहे है। ये खबर शाहिद के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं इसके साथ ही मीशा को भी कंपनी मिल जाएगी। हाल ही में मीरा और मीशा डैडी शाहिद से मिलने सेट पर गए थे। जहां मीरा ने सभी सस्टार से मुलाकात की। मीडिया ने जब मीरा से उनके करियर प्लान को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बताया कि हां मैं काम करना चाहती हूं। मैं ऐसे फिल्ड में काम करना चाहती जहां मेरी क्रिएटिव को स्पेस मिल सके साथ ही मुझे घर और मेरी फैमिली को भी टाइम दे सकूं।

वहीं खबरों की माने तो मीरा फिल्मों के ऑफर को ठुकरा रही हैं। वहीं शाहिद ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि मीरा को फिल्मों में आने का कोई इरादा नही हैँ। वैसे अगर दोनों स्टार साथ किसी फिल्म में आते तो दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होती है। मीरा अपने पति के साथ हरेक फंक्शन्स में नजर आती है। साथ ही मीरा राजपूत ने अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं किया है।

मीरा राजपूत पहले से ही एक बेटी की मां है। वहीं मीशा जल्द एक साल की होने वाली है। मीशा अपनी मां की कम्पनी को बहुत एन्जॉय करती हैं अक्सर दोनों को साथ स्पॉट किया गया हैं। मीरा फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती लेकिन शादी के बाद कई बॉलीवुड पार्टी और इंवेंट में नजर आती हैं। हाल ही में करण जौहर के शो में मीरा ने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर किए गए सवाल पर अपनी बेबाक राय रखी थी। जिसके बाद से ही लोगों ने ये कयास लगाना शुरू कर दिया था। मीरा जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button