अजब-गजबफीचर्डमनोरंजनराष्ट्रीय

बड़ी तकलीफ में थीं श्रीदेवी : वेणुगोपाल

मुम्बई (एजेंसी)। बीते 24 फरवरी को बाथटब में डूबकर हुई मौत से बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की मौत के सदमे से अब तक बॉलीवुड जगत और फैंस उबर नहीं पाए हैं कि इसी बीच श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने चौंका देने वाला खुलासा किया। रि‍पोर्ट के मुताबिक रेड्डी ने बताया कि श्रीदेवी के जीवन में बहुत दर्द थे, बेशक सबके सामने वो मुस्कुराती रहती थीं लेकिन वह अंदर से बहुत तकलीफ में थीं। वह अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गईं। रेड्डी ने आरोप लगाया है कि श्रीदेवी के पत‍ि बोनी कपूर का काफी पैसा कई फिल्मों के नहीं चलने की वजह से डूब चुका था, इस घाटे की भरपाई के लिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई प्रॉपर्टी बेच दी। प्रॉपर्टी बिकने और माली हालत ठीक नहीं होने की वजह से श्रीदेवी हमेशा दर्द में रहीं, उनके परिवार के आर्थ‍िक हालात अच्छे नहीं थे, श्रीदेवी के अंकल का कहना है कि इतने दर्द में जाने के बाद उनको मरने के बाद भी शांति नहीं मिल सकेगी।

उन्होंने बताया कि श्रीदेवी के दोबारा काम करने की वजह भी बोनी कपूर थे, परिवार को संभालने के लिए ही उन्होंने दूसरी पारी की शुरुआत की। गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा ने भी फेसबुक पर श्रीदेवी के फैंस के लिए एक ओपन लव लेटर लिखा था, इसमें उन्होंने एक्ट्रेस की जिंदगी के कुछ अनसुने पहलुओं का खुलासा किया। लेटर में उन्होंने बताया कि पर्दे के पीछे बहुत मुश्किल थी श्रीदेवी की जिंदगी। श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था।उनका बचपन नॉर्मल नहीं था, उन्होंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया था, उन्होंने अपने चारों तरफ एक दीवार खड़ी की थी ताकि कोई अंदर ना आ सके।

रामगोपाल वर्मा के अनुसार, जिस पल वे कैमरे के सामने होती थीं उन्हें शांति मिलती थी, मैंने उन्हें कैमरे के सामने एक्शन और कट के बीच शांति में देखा है, क्योंकि करेक्टर में होने पर वह अपनी जिंदगी की असलियत को भुलाकर एक फैंटसी वर्ल्ड में चली जाती थीं।

Related Articles

Back to top button