मनोरंजन

भंसाली को अभिनेताओं से काम लेना आता है : रणबीर

अभिनेता रणवीर सिंह ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें अभिनेताओं से काम लेना आता है। रणवीर भंसाली के साथ दो फिल्में पहले ही कर चुके हैं और अब वह तीसरी फिल्म में एक बार फिर नजर आने वाले हैं। इन दिनों संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म ’पद्मावती’ की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी नजर आने वाली है। ऐसे में अभिनेता रणवीर ने अपने डायरेक्टर की तारीफ करते हुए कहा है कि संजय लीला भंसाली अभिनेताओं से बेहतरीन अभिनय करवाना जानते हैं।

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी के साथ ही संजय लीला भंसाली, इससे पहले ’गोलियों की रासलीला ’ और ’बाजीराव मस्तानी’ फिल्म बनायी थी। एक साक्षात्कार में रणवीर ने कहा, ’अगर मैं यह कहूं कि भंसाली अभिनेताओं के साथ कैसे काम करते हैं, तो मेरे पास इसके लिए शब्द नहीं होंगे। उनका अभिनेताओं से शानदार अभिनय करवाना अद्वितीय है।’ बॉलीवुड के 31 वर्षीय अभिनेता ने भंसाली को हिंदी फिल्म जगत का सर्वश्रेष्ठ फिल्मकार बताया। यूं तो रणवीर कई डायरेक्टरर्स के साथ कम कर चुके हैं, लेकिन रणवीर ने भंसाली की तारीफ करते हुए कहा, ’मैं उन्हें हिंदी फिल्म जगत का सर्वश्रेष्ठ फिल्मकार मानता हूं। ऐसी कुछ चीजें हैं, जो केवल वहीं कर सकते हैं|’

बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी के साथ ही पहली बार शाहिद कपूर भी संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे। रणवीर और दीपिका की पहली दोनों फिल्मों में यह जोड़ी नहीं मिल पाती है और आखिर में दोनों ही मारे जाते हैं। इस तीसरी फिल्म में भी रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलती और दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका में हैं, और इतिहास के अनुसार इन दोनों के बीच में भी कोई सुखद अंत नहीं होगा।

 जानकारी के अनुसार राजस्थान में फिल्म के विरोध और भंसाली के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद अब मुंबई में ही एक राजस्थानी किला बनवाया गया है, जहां इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। राजस्थान की करणी सेना के विरोध और इस फिल्म के सेट पर की गई तोड़-फोड़ की घटना के बाद राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई।

Related Articles

Back to top button