राज्य

भागलपुर में गैंगरेप पीड़िता ने तानों से परेशान होकर की आत्महत्या, शौचालय में फंदे से लटकता मिला शव

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती इलाके में बुधवार को गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद डिप्रेशन में जी रही किशोरी के शव शौचालय में फंदे से लटकता हुआ बरामद किया गया. मिली जानकारी अनुसार बुधवार को जब पीड़िता की छोटी बहन शौचालय पहुंची, तो उसने अपनी बहन का शव फंदे से लटकता देखा. ऐसे में उसने शोर मचाकर मां और अन्य परिजनों को मौके पर इकट्ठा किया.

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने नाबालिग के शव फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. ऐसे में परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर एकचारी दियारा थाना के थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजन किशोरी के डिप्रेशन में आकर आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं. फिर भी पुलिस अन्य बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है. दरअसल, तीन युवकों ने 29 जुलाई, 2020 को मृतका के साथ बहियार में घास काटने के दौरान गैंगरेप किया था. मामले में गांव के ही अमन यादव, रवि यादव, अंकुश यादव आरोपित हैं और फिलहाल तीनों जेल में हैं.

इधर, किशोरी के दादा ने बताया कि घटना के बाद से ही पीड़िता काफी तनाव में रहती थी. वह अपनी मां से कहती थी कि घर से बाहर निकलने पर लोग तरह-तरह का कॉमेंट करते हैं. उसे जिंदा रहने का मन नहीं करता.

Related Articles

Back to top button