मनोरंजन

भैयाजी सुपरहिट में एक्शन के साथ डबल धमाल करते हुए नजर आएंगे सनी देओल

बॉलीवुड के ‘जिद्दी’ अभिनेता सनी देओल एक बार फिर बड़े पर्दे पर डबल धमाल मचाने को तैयार हैं. जल्द ही उनकी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ रिलीज होने वाली है. ये पहली बार है जब वह किसी फ़िल्म में डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में सनी देओल के अलावा अरशद वारसी, श्रेयद तलपदे, संजय मिश्रा, प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल नजर आ रहे हैं.

14 सितम्बर को रिलीज होने वाली इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की है. जिसमें सनी देओल माफियागिरी करते नजर आएंगे.फिल्म में बॉलीवुड और यूपी अंडरवर्ल्ड दोनों ही तरह की दुनिया देखने को मिलेगी. वहीं काफी समय से फिल्मों से दूर प्रीति जिंटा इस फिल्म में सनी की बीवी का रोल कर रही हैं.

इस फिल्म को लेकर सन्नी देओल ने कहा-‘फिल्म में मैं पहली बार डबल रोल करने जा रहा हूं. जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. साथ ही फिल्म का विषय भी नया है, जिसे मैंने अभी तक नहीं किया है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी.’ फिल्म को डायरेक्ट नीरज पाठक कर रहे हैं. फिल्म में कॉमेडी का तड़का होगा जो कि एक इमोशनल मैसेज देगी. फिल्म इस साल 14 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में संजय मिश्रा, जयदीप अहलावत, पंकज त्रिपाठी और मुकुल देव भी हैं. 

Related Articles

Back to top button