राजनीति

ममता बनर्जी ने उठाए सवाल पीएम मोदी के ‘डिजिटल इंडिया’ पर

mamata_sutra_2451पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कुछ शीर्ष पत्रकारों के निजी विवरणों पर हैकर्स के हमले के मद्देनजर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘डिजिटल इंडिया’ अभियान के सुरक्षा पहलू पर सवाल उठाया। तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि यह धमकाने और आवाजों को दबाने का प्रयास है।

ममता ने ट्वीट कर कहा, “पत्रकारों के अकाउंट और बैंक विवरणों के हैक होने की रिपोर्ट देख रही हूं। यह जनहित नहीं है, बल्कि यह निजता का उल्लंघन है। यह धमकाने और आवाजों को दबाने का प्रयास है। सरकार ‘डिजिटल होने’ को कहती है और हमें भरोसा दिलाती है कि यह सुरक्षित है।”

हाल ही में ‘लीजन’ नामक समूह ने शीर्ष पत्रकार बरखा दत्त और रवीश कुमार के ट्विटर खातों को हैक कर लिया था। समूह ने इससे पहले विजय माल्या और राहुल गांधी के खातों को भी हैक किया था।

ममता बनर्जी ने कहा, “अगर यह इतना ही सुरक्षित है, तो हैकर्स पत्रकारों के बैंक खातों के विवरण लाखों लोगों के लिए सार्वजनिक कैसे कर रहे हैं? मोदी बाबू ,डिजिटल इंडिया का सच सामने आ गया है।”
ऐसी बुलन्द हौसलो वाली महिला अरुणिमा सिन्हा को हमारा सलाम

दोस्तों हम सभी के जीवन में कभी न कभी मुश्किल हालात जरूर आते है लेकिन हमे कभी भी किसी भी परिस्थिति में अपने हौसलो को कम नही होने देना चाहिए और जो लोग इन परिस्थितियों का सामना डटककर करते है वही लोग विजयपथ पार अग्रसर होते है

 

Related Articles

Back to top button