अजब-गजबमनोरंजन

मलाइका से दूर इस विदेशी लड़की के साथ कुछ इस अंदाज़ में दिखे अरबाज

malaika-arbaaz-khan-759

बॉलीवुड में चर्चित कपल में अरबाज खान और मलाइका अरोरा का भी लिया जाता रहा है। अब इन दोनों का रिश्ता का भी टूटने की कगार पर पहुंच चुका है। दोनों ही सितारों ने तलाक की अर्जी भी दे दी है। मलाइका का नाम बीते दिनों अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया तो अरबाज भी अपनी विदेशी महिला मित्रों को लेकर चर्चा में हैं।

इन दिनों अरबाज सोशल मीडिया पर भी खासे सक्रिय हैं। हर बात की जानकारी वो अपने फैन्स के साथ साझा भी करते हैं। शनिवार को अरबाज ने अपनी विदेशी महिला मित्र के साथ शानदार शाम बिताई। इसकी जानकारी खुद अरबाज ने ही ट्विटर पर फैन्स के साथ साझा की।

हालांकि इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अरबाज की यह दोस्त कुछ खास है। कारण कि एक तस्वीर में अरबाज खान और उनकी दोस्त के साथ केवल एक ही शख्स नजर आ रहा है। दूसरी फोटो मेें तो अरबाज और उनकी दोस्त ही नजर आ रही है।

अरबाज ने ट्वीट किया ‘अच्छे दोस्त के साथ अच्छा समय, ये बात है पिछली रात की। अरबाज ने अपनी इस दोस्त का नाम एलेक्जेंड्रा केमेलिया लिखा है।’

ऐसे ही एक ट्वीट में अरबाज ने लिखा ‘शनिवार की रात शानदार दोस्तों के साथ बेहतरीन पार्टी की।’ फिलहाल आप देखिए वो तस्वीरें जो अरबाज खान ने शेयर की है।arbaz-4-1

 

एलेक्जेंड्रा के साथ अरबाज खान।arbaz-4

अरबाज खान और एलेक्जेंड्रा का ये अंदाज।

Related Articles

Back to top button