स्पोर्ट्स

महिला गोल्फ : शर्मिला शीर्ष पर बरकरार

shनई दिल्ली। दिल्ली गोल्फ क्लब में जारी हीरो महिला प्रोफेशलन गोल्फ टूर के 16वें चरण के टूर्नामेंट में गुरुवार को दूसरे दौर के बाद शर्मिला निकोलेट शीर्ष पर अपना स्थान बरकरार रखने में सफल रहीं।
शर्मिला ने दूसरे दिन दो ओवर 74 का स्कोर हासिल किया और ओवरऑल दो ओवर 146 के स्कोर के साथ शीर्ष पर बनी हुई हैं। दूसरे दौर में अमनदीप द्राल के अलावा कोई भी खिलाड़ी प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सकी। अमनदीप दूसरे दौर में अंडर स्कोर हासिल करने वाली एक मात्र खिलाड़ी रहीं। उन्होंने एक अंडर 71 का स्कोर हासिल किया। शर्मिला ने बेहद संभलकर शुरुआत की और मध्यांतर तक दूसरे और पांचवें होल पर दो बर्डी लगाए। हालांकि तीसरे होल पर वह डबल बोगी लगा बैठीं। मध्यांतर के बाद भी उनका प्रदर्शन उतार चढ़ाव वाला रहा। आखिरी के नौ होल पर उन्होंने 1०वें, 14वें और 18वें होल पर तीन बर्डी लगाए, जबकि 12वें, 13वें और 15वें होल पर वह बोगी लगा बैठीं, जबकि 16वें होल पर डबल बोगी के कारण उनका स्कोर ओवर चला गया।
गैर पेशेवर खिलाड़ी त्वेशा मलिक ने दूसरे दिन एक ओवर 73 का स्कोर किया। वह सिर्फ एक शॉट से शर्मिला से पीछे हैं।

त्वेशा शुरुआती नौ होल तक एक भी शॉट नहीं चूकीं, जबकि मध्यांतर के बाद उन्होंने 1०वें होल पर बर्डी लगा अच्छी शुरुआत की, लेकिन 16वें होल पर एक बोगी ने उन्हें शीर्ष की रेस से पीछे कर दिया।

दिन का एकमात्र अंडर स्कोर करने वाली अमनदीप, गौरी मोंगा के साथ 148 का ओवरऑल समान स्कोर कर संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर हैं।

Related Articles

Back to top button