State News- राज्य

मां-बेटे के लिए साक्षात मौत बनकर आई बहू, डबल मर्डर केस

अहमदाबाद: वह एक मध्यमवर्गीय परिवार था। जैसे-तैसे दिन कट रहे थे। मां और बेटे मिलकर सुखी जीवन की राह देख रहे थे। जीवन को और अधिक सुखमय बनाने के लिए मां ने बेटे की शादी का सपना संजोया। किंतु समाज में बेटियों की कमी और उनकी कम आय के कारण बेटे विपुल की शादी नहीं हो पा रही थी। किसी परिचित के माध्यम से पता चला कि महाराष्ट्र के सतारा में एक युवती है, जिसकी एक बेटी भी है, वह शादी के लिए तैयार है, इसके लिए 65 हजार रुपए में उनके घर बहू आ गई। बहू नहीं, वह मां-बेटे के लिए मौत साबित हुई। पति-पत्नी और कम्पाउंडर… 

ये भी पढ़ें: ड़ी खबर : मैच के दौरान खिलाड़ी की अचानक हुई मौत , क्रिकेट की दुनिया मे मचा हड़कंप

मां-बेटे के लिए साक्षात मौत बनकर आई बहू, डबल मर्डर केस
शहर के ओढव इलाके के पास छोटालाल की चाल में विपुल मोदी अपनी मां कंचनबेन के साथ रहता था। विपुल के पिता का कुछ साल पहले देहांत हो चुका था। मां-बेटे का जीवन कट रहा था। गरीब परिवार, कम आय और समाज में बेटियों की कमी के कारण विपुल की शादी नहीं हो पा रही थी। इस बीच किसी के माध्यम से महाराष्ट्र के सतारा में एक युवती के बारे में जानकारी मिली। वह विपुल से शादी के लिए तैयार है। बात तय हो गई, पर यह डील 65 हजार रुपए में हुई। मां-बेटे ने जैसे-तैसे करके 65 हजार रुपए का भुगतान किया। इसके बाद सतारा से उनके घर एक खूबसूरत बहू सुजाता आ गई।
 दवाई लेने गई और कम्पाउंडर से हो गई आंखें चार
 सुजाता पहले से ही शादी-शुदा थी7 उसकी एक बेटी भी थी। इसकी जानकारी मां-बेटे को थी। एक दिन सुजाता बीमार पड़ गई। पति विपुल नौकरी में गया था और सास किसी काम से घर से बाहर गई थी। इससे सुजाता खुद ही घर से एक किलोमीटर दूर स्थित एक दवाखाने चली गई। यहां से उस परिवार में आया एक भयानक मोड़। यहां सुजाता को मिल गया कम्पाउंडर बलदेव। दोनों ने एक-दूसरे को देखा और उनकी आंखें हो गई चार।
 सुजाता-बलदेव हो गए एक
 धीरे-धीरे दोनों ने एक-दूसरे को अपना दिल दे दिया। दोनों ने समाज की मर्यादाएं भी तोड़ दी। अब सुजाता अक्सर उसी दवाखाने जाने लगी। रोज-रोज दोनों के बीच रासलीला होने लगी। इधर विपुल और उसकी मां को इसकी जानकारी नहीं थी। सुजाता-बलदेव अब एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे। इन दोनों के मिलन में विपुल और उसकी मां कांटे के समान थे। इसलिए दोनों ने मिलकर विपुल और उसकी मां को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

सादे ड्रेस में पुलिस ने की जांच और मिली महत्वपूर्ण कड़ी

 पति और सास की हत्या के बाद सुजाता ने अहमदाबाद छोड़ दिया। यह भी हत्या का एक प्लान था। पुलिस के पास मंगलवार को फोन आया कि ओढव इलाके में एक मकान के बरामदे में एक वृद्धा और एक युवक की लाश मिली है। पुलिस की टीम वहां पहुंची। वहां पहुंचने पर पता चला कि दोनों की हत्या तीन दिन पहले की गई है। पुलिस ने सादे ड्रेस में उस इलाके में पूछताछ की। इससे पता चला कि तीन दिन पहले एक युवक बाइक से आकर इस घर का पता पूछ रहा था। युवक शाम को 6 से 8 के बीच आया था। यही समय दोनों की हत्या का भी था। इससे युवक पर शक गहरा हो गया। इसी के साथ यह भी पता चला कि सुजाता रोज एक दवाखाने जाती थी। वहां एक कम्पाउंडर के साथ खूब बातचीत करती थी।
 पुलिस ने खोज निकाला कम्पाउंडर को
 पुलिस ने दवाखाने से कम्पाउंडर बलदेव को खोज निकाला, उसे थाने ले गई, जहां उससे सख्त पूछताछ की गई, तब उसने विपुल और उसकी मां की हत्या करना स्वीकारा। इसमें सुजाता का भी पूरा सहयोग था। पुलिस सतारा पहुंच चुकी है। इस पूरे मामले में पति से बेवफाई और प्रेमी को पाने के लिए हत्या का प्लान किया गया।

Related Articles

Back to top button