मनोरंजन

माधुरी से जुड़े सवाल पर जवाब दिए बिना आगे निकल गए संजय दत्त

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को एक साथ काम किए हुए लंबा वक्त हो चुका है. दोनों कलाकार लगभग 21 साल बाद किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. ये फिल्म अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनेगी. श्रीदेवी के निधन के बाद माधुरी को फिल्म में लिया गया है.माधुरी से जुड़े सवाल पर जवाब दिए बिना आगे निकल गए संजय दत्त

वैसे बता दें कि पिछले कुछ दिनों से संजय दत्त और माधुरी को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं. दरअसल, एक संजय जीवन पर एक किताब आई है जिसमें संजय की निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे हैं. इसमें माधुरी से उनके कथित अफेयर को लेकर भी काफी कुछ लिखा गया है. संजय ने किताब को अनाधिकृत बताते हुए कानूनी कार्यवाही की है. लेकिन किताब के बहाने उनके रिश्तों को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं. वो इन सवालों से बचने की कोशिश करते हैं.  

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे माधुरी से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने जबाव दिए बिना अपने कदम आगे बढ़ा लिए. हालांकि ये सवाल सिर्फ माधुरी के साथ उनकी फिल्म को लेकर था न कि उनके कथित अफेयर पर. संजय इनकम टैक्स अफसरों द्वारा खेले गए एक मैच में शामिल होने आए थे. इसी इवेंट में उनसे सवाल पूछा गया.

संजय माधुरी के साथ जो फिल्म करने वाले हैं पहले उसे श्रीदेवी करने वाली थीं. फिल्म में माधुरी को कास्ट किए जाने की जानकारी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए साझा की थी. जाह्नवी ने कहा था कि ये फिल्म मेरी मां के दिल के बहुत करीब थी.

जाह्नवी ने आगे कहा कि वो, उनके पिता और उनकी बहन, माधुरी के इस फिल्म में काम करने के लिए उनके बहुत शुक्रगुजार हैं. बता दें कि 1997 का फिल्म महानता के बाद इस फिल्म से संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

फिल्म में इन दोनों कलाकार के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी हैं. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडेक्शन के बैनर तले हो रहा है.

 

Related Articles

Back to top button