अजब-गजबमनोरंजन

‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर ने ‘पद्मावती’ के गानों पर लगाए ठुमके, VIDEO हुआ वायरल

दुनियाभर में भारत का झंडा बुलंद करने वाली मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर स्वदेश लौट आई हैं। शनिवार देर रात करीब 1 बजे मुंबई पहुंची मानुषी का मुंबई एयरपोर्ट में ग्रैंड वेलकम किया गया। चर्चा आम है कि लारा दत्ता, सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा, दिया मिर्जा की तरह ही क्या मानुषी भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगी…

'मिस वर्ल्ड 2017' मानुषी छिल्लर ने 'पद्मावती' के गानों पर लगाए ठुमके, VIDEO हुआ वायरलकयासों का दौर गर्म है कि एमबीबीएस की छात्रा रहीं मानुषी बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। हो भी क्यों न खूबसूरत चेहरा, आकर्षक फिगर और दिलकश अंदाज किसी भी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं। जरा इंटरनेट पर वायरल हो रहे मिस वर्ल्ड के स्टेज का ये वीडियो देखिए

इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो मिल वर्ल्ड के टैलेंट राउंड के दौरान का है। जहां मानुषी ने बॉलीवुड फिल्म ‘रामलीला-गोलियों की रासलीला’ के गाने नगाड़ा संग ढोल बाजे पर डांस किया। यह गाना फिल्म में ‌दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया था।

इस गाने पर मानुषी ने जो बेहतरीन डांस किया उसके सभी कायल हो गए। और हों भी क्यों न आखिर मानुषी ट्रेन्ड क्लासिकल डांसर हैं। इस डांस को देखकर आप भी कहेंगे कि मानुषी फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं।

एक सच ये भी है क‌ि मानुषी अपनी डॉक्टर की पढ़ाई भी पूरी करना चाहती हैं और गैर-लाभकारी अस्पतालों का एक चेन भी खोलना चाहती हैं जो ग्रामीण इलाकों में हो। हमारी ओर से मानुषी को अभी से उनके करियर के लिए शुभकामनाएं।

Related Articles

Back to top button