अजब-गजबमनोरंजन

मीना, इंदिरा गांधी जैसी हस्तियों का किरदार निभाना चाहती हैं विद्या

12-1418385599-09-1418105453-5-vidya-hairबॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या बालन का कहना है कि वह ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी का किरदार निभाना चाहती है। फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाने वाली विद्या अब मीना कुमारी, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी जैसी हस्तियों का किरदार निभाना चाहती है।

उन्होंने कहा ‘मैं मीना कुमारी पर बायोपिक करना चाहती हूं। मुझे ‘डर्टी पिक्चर’ के बाद इस पर फिल्म का प्रस्ताव मिला था। लेकिन मुझे दुख है कि तब मैं वह नहीं कर पाई। मैं इंदिरा गांधी पर भी बायोपिक करना चाहती हूं, लेकिन हमें इसके लिए मंजूरी मिलनी चाहिए, ताकि फिल्म रिलीज हो पाए। साथ ही मैं शास्त्रीय संगीत गायिका एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी की भूमिका भी निभाना चाहती हूं।’

विद्या आजकल अपनी आने वाली ‘कहानी 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसका प्रमोशन बेहद अलग अंदाज में किया गया। फर्स्ट लुक जारी करते हुए विद्या की तस्वीर पर वॉन्टेड लिखा था। फिल्म के प्रमोशन के लिए सड़कों पर विद्या की तस्वीर पर बतौर क्रिमिनल डीटेल के साथ वॉन्टेड लिखे हुए पोस्टर लगाए गए थे। बता दें कि सुजॉय घोष ने विद्या बालन को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘कहानी’ बनाई थी जो कि सफल रही। ‘कहानी 2’ 2 दिसंबर 2016 को रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button