Entertainment News -मनोरंजन

मुंबई में ‘विरुष्का’ के ग्रैंड रिसेप्शन में कई लोगों की दूर होगी नाराजगी…

26 दिसंबर को मुंबई में विराट और अनुष्का की शादी का रिसेप्शन होगा. बड़े ही भव्य तरीके से इस प्रोग्राम का आयोजन किया गया है. दिल्ली में पहले ही ये जोड़ा एक रिसेप्शन पार्टी दे चुका है. जिसमें बड़ी-बड़ी हस्तियों के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. मुंबई में आज के दिन होने वाले इस रिसेप्शन में खेल, बिजनेस, फिल्म और राजनीति जगत की तमाम बड़ी हस्त‍ियां शिरकत करेंगी.मुंबई में 'विरुष्का' के ग्रैंड रिसेप्शन में कई लोगों की दूर होगी नाराजगी...

मुंबई के लोअर परेल स्थ‍ित होटल St Regis में ये पार्टी होगी. जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, करण जौहर, कटरीना कैफ, रानी मुखर्जी सहित अन्य सेलेब्रिटी शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, होटल के टैरेस ये पार्टी रखी गई है. इसमें 300 से ज्यादा गेस्ट पहुंचने की संभावना है. कहा जा रहा था विराट और अनुष्का की चोरी छिपे शादी करने से कई लोग नाराज थे. उसी नाराजगी को मिटाने के लिए पहले दिल्ली और फिर मुंबई में इस रिसेप्शन का आयोजन किया गया है.

बता दें 11 अनुष्का और विराट ने इटली में हिंदू रीति रिवाज से शादी की. जैसे ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी की खबर मीडिया में आई. उन्हें बधाई देनेवालों का ताता लग गया. क्या आम और क्या खास हर कोई दोनों की जोड़ी को सलाम करता दिखाई दिया. फिर चाहे महानायक अमिताभ बच्चन हो किंग खान शाहरुख हर किसी ने अपने अपने अंदाज में विराट और अनुष्का को बधाई दी.

अभिनेत्री काजोल ने भी विराट और अनुष्का को शादी की ढेर सारी बधाई दी. लेकिन दोनों के नाम को मिलाकर बनाया गया नाम विरुष्का’ काजोल को पसंद नहीं आया.जैसे ही ये खबर सामने आयी की विराट और अनुष्का ने इटली में सात फेरे ले लिए हैं तो बाकी सितारों की तरह काजोल ने भी दोनों को ढेर सारी बधाई दी. बेस्ट ऑफ़ लक विराट और अनुष्का. मुझे आप दोनों के नाम से मिलाकर बनाए गए ‘विरुष्का’ की बजाए आप दोनों का कॉम्बो ज्‍यादा पसंद हैं.

Related Articles

Back to top button