मनोरंजन

मुंबई में विरुष्का ने किया अपना ग्रैंड रिसेप्शन, खेल और फिल्म जगत की तमाम हस्तियां हुईं शामिल

मुंबई: भारतीय क्रिकेट कप्तान और बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी शादी का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में रखा. सेंट रेजिस होटल में आयोजित इस रिशेप्सन में खेल और फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. इस मौके पर विराट ने सफेद ट्राउजर के ऊपर नेवी ब्लू वेलवेट चाइनीज कॉलर ब्लेज पहन रखा था वहीं अनुष्का स्लीव लेस गोल्डन लंहगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं.मुंबई में विरुष्का ने किया अपना ग्रैंड रिसेप्शन, खेल और फिल्म जगत की तमाम हस्तियां हुईं शामिल

लगभग 8 बजे से पार्टी शुरु हुई इस पार्टी में कूल कैप्टन कहे जाने वाले धोनी अपनी बेटी और पत्नी साक्षी के साथ पहुंचे. मास्टर ब्लास्टर पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ पहुंचे. जहीर खान पत्नी सारा घाटगे के साथ, रोहित शर्मा पत्नी रीतिका के साथ पहुंचे. इनके अलावा चेतेश्वर पुजारा, स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, जयदेव उनादकट, वीरेंद्र सहवाग भी मौजूद रहे.

क्रिकेट अलावा टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति पत्नी ने लारा दत्ता के साथ शिरकत की. बैडमिंटन सुपरस्टार साइना नेहवाल भी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दीं. फिल्मी हस्तियों में बिग बी अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे. इनके अलावा रेखा, श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत, रणवीर कपूर, कैटरीना कैफ विराट-अनुष्का के मुंबई रिसेप्शन का हिस्सा बने.

बता दें विराट और अनुष्का 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद दोनों ने दिल्ली के ताज होटल में 21 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया था. इस मौके पर सगे संबंधियों, परिवार जनों के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे. जहां वे लगभग 10 मिनट तक रुके. बता दें  रिसेप्शन के ठीक बाद टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर जाएगी. यहां विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा  भी होंगी और इस तरह दोनों नया साल साउथ अफ्रीका में मनाएंगे. जनवरी के पहले हफ्ते में अनुष्का मुंबई अकेले लौटेंगी.

Related Articles

Back to top button