उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

मेयर का यू टर्न, सेक्टर 38 की ग्रीन बेल्ट में अब नहीं बनेगी पार्किंग

mayor-arun-sood_1475209024सेक्टर-38 के कम्युनिटी सेंटर में वीरवार को मेयर अरुण सूद के साथ रेजिडेंटस वेलफेयर आर्गनाइजेशन (आरडबल्यूओ) की बैठक हुई।
 
बैठक में फैसला हुआ कि विवेक हाई स्कूल के सामने की ग्रीन बेल्ट में पार्किंग नहीं बनाई जाएगी। बैठक में आरडब्ल्यूओ ने 700 लोगों के हस्ताक्षर वाला ज्ञापन मेयर को सौंपा।

विवेक हाई  स्कूल की पार्किंग  के मामले को लेकर कांग्रेस के बुधवार के विरोध प्रदर्शन के  बाद मेयर ने वीरवार को  सेक्टर- 38 के कम्युनिटी सेंटर में बैठक बुलाई थी।  बैठक मैं कुछ सदस्यों ने मेयर से इस बात पर भी नाराजगी व्यक्त की की उन्होंने इस मामले में यू टर्न क्यों लिया।  मेयर ने बताया की रेजिडेंट्स ने उन्हें  लिखित में दिया है कि ग्रीन बेल्ट की जगह पार्किंग न बनाई जाए। इसीलिए अब वहां पर पार्किंग नहीं बनेगी।

गौरतलब है कि बुधवार को कांग्रेस ने पार्किंग निर्माण के फैसले के विरोध में नगर निगम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था और मेयर को अपनी कार से नहीं निकलने दिया था। कांग्रेस प्रवक्ता राजेश शर्मा ने कहा की रेजिडेंट्स के साथ बैठक करके मेयर केवल अपने आप को बचाना चाहते थे, जबकि अधिकतर रेजिडेंट्स पहले ही नहीं चाहते थे की पार्किंग बने। उन्होंने कहा कि मेयर ने ग्रीन बेल्ट को पार्किंग में बदलने का फैसला किया वह भी रेजिडेंट्स से बिना पूछे।  मेयर केवल स्कूल को ओब्लाइज करना चाहते थे।

Related Articles

Back to top button