अजब-गजबमनोरंजन

‘मेरी फिल्म ‘लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है’…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ कल रिलीज हुई. फिल्म को न ही उम्मीद के मुताबिक दर्शक मिले और न ही क्रिटिक्स ने फिल्म को सराहा. जी हां बता दे कि, सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान की फिल्म ट्यूबलाइट इस शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है तथा अपनी फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमे की हमे बॉलीवुड के कई चर्चित चर्चित सितारे नजर आए.

अब बात करे फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि  फिल्म के लिए जिस प्रकार से पूर्व  में उम्मीद कि जा रही थी फिल्म ऐसा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. बता दे कि इस फिल्म ने तो सलमान खान कि पूर्व सुल्तान फिल्म का भी रिकॉर्ड नहीं तोडा है. अब जब सलमान खान से अपनी इस फिल्म के पहले दिन हुए कलेक्शन के बारे में पूछा गया तो वह भी फूल टू लोडेड होकर बोले कि, “हर फ़िल्म को मिले-जुले रिव्यूज़ मिलते हैं.

हर फ़िल्म को मिक्स्ड रिव्यूज़ मिलेंगे.” तथा अभी हाल सलमान ने अपनी फिल्म को मिले निगेटिव रिव्यूज पर समीक्षकों को ताना मारा. सलमान ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, ‘’हमें उम्मीद थी कि ‘ट्यूबलाइट’ को माइनस स्टार मिलेंगे. लेकिन हमें तो डेढ़ स्टार मिले हैं.‘’ सलमान ने सफाई देते हुए कहा यह फिल्म लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है. यह फिल्म फैमिली के साथ देखी जाने वाली सीरियस फिल्म है. जिन्हें फिल्म देखते वक्त नाच-गाना करना है उनके लिए ‘ट्यूबलाइट’ नहीं है. इस तरह से सलमान ने अपने इस कमेंट से सभी को चुप कर दिया.  

Related Articles

Back to top button