अजब-गजबमनोरंजन

मैं खुद को किसी भूमिका के लिए तैयार नहीं करता: अक्षय कुमार

नौसेना अधिकारी से लेकर गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आ चुके बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि वह किसी भूमिका के लिए खुद को तैयार नहीं करते। अक्षय ने कहा कि ऐसा करने की बजाए वो निर्देशक की तैयारी में यकीन करते हैं।

फिल्म ‘जॉली एलएलबी -2’ के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने कहा, ‘मैं खुद को किसी भूमिका के लिए तैयार नहीं करता। मुझे लगता है कि मेरे निर्देशक मुझसे ज्यादा तैयारी करते हैं। मेरा मानना है कि मैं निर्देशक की तैयारी से मुकाबला नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि वह साल में एक फिल्म कर रहे हैं और मैं एक से ज्यादा फिल्में कर रहा हूं। इसलिए मेरी समझ कहती है कि मुझे सिर्फ निर्देशक की तैयारी के अनुसार काम करना चाहिए। मैं निर्देशक के सामने खुद को ज्यादा होशियार दिखाने की कोशिश नहीं करता हूं।’आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ में अक्षय वकील की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘खिलाड़ी’ के अभिनेता का कहना है कि निर्देशक सुभाष कपूर के पास सारी केस फाइलें थीं और वह बखूबी जानते थे कि अदालत को कैसे दिखाना है।

अक्षय (49) कहते हैं कि लोगों का न्यायपालिका पर से भरोसा नहीं उठा है, लेकिन न्याय मिलने में देरी होने से लोग जरूर निराश हैं।फिल्म में अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अन्नू कपूर महत्वपूर्ण किरदार में हैं। यह फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ (2013) की सीक्वल है। ‘जॉली एलएलबी-2’ 10 फरवरी को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button