फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

मैं ही अखंड भारत का सपना पूरा कर सकता हूं: आजम खां

azam-1452046705रामपुर। कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां के निशाने पर एक बार फिर आरएसएस प्रमुख और बसपा संस्थापक रहे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर दोहराता हूं-मैं ही अखंड भारत का सपना पूरा कर सकता हूं।

यूपी के रामपुर ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए आजम खां बोले-मैं फिर कहता हूं कि मैं ही अखंड भरत का सपना पूरा कर सकता हूं। संघ प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी मालूमात कम है। अयोध्या में बहुत सारे मंदिर हैं, जिनमें लोग अपनी-अपनी दावेदारी जता रहे हैं।

कहा कि भाजपा ने मस्जिद शहीदकर मंदिर बना दिया। चलिए, इतना तो सही किया कि इबादतगाह के स्थान पर इबादतगाह बनाई। बसपा संस्थापक कांशीराम ने तो वहां शौचालय बनवाने की बात कही थी।

कहा कि-अंबेडकर ने जिन वजहों से धर्म परिवर्तन कर बौद्ध धर्म अपनाया था-उन्हें हम कहेंगे तो बात बहुत कड़वी हो जाएगी। मोहन भागवत जी को उन कारणों को याद करना चाहिए और शर्म करनी चाहिए।

गायत्री प्रजापति और राजकिशोर की मंत्री पद से बर्खास्तगी पर आजम खां ने कहा कि कोई तो बजह रही होगी, कारण हैं लेकिन, बताएंगे नहीं। कोई खेल थोड़ी हो रहा है कि ऐसे ही बर्खास्त कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button