स्पोर्ट्स

मैक्सवेल का बड़ा बयान, डिविलियर्स नहीं यह खिलाड़ी है दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि खेल की दुनिया में कई प्रतिभावान खिलाड़ी हुये है जो अपने खेल के दम पर लोगों के दिलो में एक अलग ही पहचान बना ली है। वहीं अगर भारतीय खिलाडि़यों की बात करें तो कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्‍होंने ऐसे ऐस रिकॉर्ड अपने नाम कर लिये है जिन्‍हें शायद ही कोई अन्‍य खिलाड़ी इन रिकॉर्डो को तोड़ पाने में सफल हो पायेगा। वहीं इस दौरान मैक्‍सवेल ले दिया एक बड़ा बयान, जिसके अनुसार डिविलियर्स नही बल्कि यह दिग्‍गज खिलाड़ी है दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजी। खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी एक बार सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि एवी डिविलियर्स खेल जगत के सबसे खतरनाक खिलाड़ी है इनके नाम कई ऐसे रिकॉर्ड दर्ज है जो किसी भी खिलाड़ी के लिये बना पाना काफी मुश्किल काम है। वहीं इन दिनों दिग्‍गज खिलाड़ी मैक्‍सवेल ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ जायेगें। आपको बता दें कि इन भारत दौरे के अन्‍तर्गत इस खिलाड़ी ने बेहतरीन खेल प्रदर्शन का परिचय देते हुये शतकीय पारी खेलते हुये इंडियन टीम को शानदार जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जिस खिलाड़ी के संबंध बात की जा रही है वो और कोई नही बल्कि इंडियन टीम के कप्‍तान बल्‍लेबाज विराट कोहली है। जिनके संबंध में ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट चैनल के एक साक्षात्‍कार के दौरान बताया कि : वर्तमान में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। वह क्रिकेट के एक शानदार खिलाड़ी हैं, उन्होंने आगे कहा कि विराट के पास क्रिकेट पर हावी होने की अविश्वसनीय इच्छाशक्ति है, जो उन्हें इस समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बनाती है। मित्रों मैक्‍सवेल के उपरोक्‍त बयान के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियोयें है कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button