फीचर्डराष्ट्रीय

मोदी के इस मंत्री ने रचाई शादी, पीएम भी हुए शामिल

नई दिल्ली। केंद्रीय भारी उद्योग और सार्वजनिक उद्यम राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो मंगलवार को अपनी एयरहोस्टेस मंगेतर रचना शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

babul_supriyo_and_rachna_sharma_2016810_10617_10_08_2016दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में हुए इस शादी समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और जितेंद्र सिंह, सांसद मनोज तिवारी बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर भी शामिल हुए।

इनके अलावा फिल्म जगत से बाबुल के दोस्त अनु मलिक, गायक शान के अलावा कई हस्तियां मौजूद थी। सुप्रियो की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी रिया से 1995 में हुई थी। साल 2006 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी शर्मीली है जिसका जन्म 2002 में हुआ था।

बाबुल और रचना की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। रचना मूलरूप से जलंधर की हैं, लेकिन बीते कुछ सालों से उनका परिवार कोलकाता में रह रहा है। सुप्रियो और रचना की पहली मुलाकात 2014 में कोलकाता से मुंबई की फ्लाइट के दौरान हुई थी।

उस पहली मुलाकात में ही सुप्रियो ने रचना से नाम और नंबर पूछ लिया था। इसके बाद दोनों में बातचीत का जो दौर शुरू हुआ वो धीरे-धीरे प्यार में बदल कर शादी में तब्दील हो गया।

बाबुल सुप्रियो पश्चिम बंगाल के असनसोल से भाजपा सांसद हैं। उन्हें 2014 के लोकसभा चुनाव में टिकट मिलने की कहानी भी बड़ी रोचक है। दरअसल, तब सुप्रियो और योग गुरु बाबा रामदेव एक साथ हवाई सफर कर रहे थे। तभी दोनों के बीच कुछ बात हुई और सुप्रियो का टिकट फाइनल हो गया।

Related Articles

Back to top button