राजनीतिराष्ट्रीय

मोदी पर अल्वी के सवाल से भड़कीं स्मृति, लगे ‘शर्म करो’ के नारे

rashidनई दिल्ली। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी से विवाद छेड़ दिया। एक चैनल के कार्यक्रम के दौरान अल्वी के इस बयान पर दर्शकों की तरप से तीखी प्रतिक्रिया आई और उनसे कहा गया कि वह अपने शब्द वापस लें और माफी मांगे।

मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम के आयोजकों को आक्रोशित दर्शकों को शांत कराना पड़ा जो कांग्रेस नेता के खिलाफ ‘शर्म करो’, ‘शर्म करो’ के नारे लगा रहे रहे थे। यह तब शुरू हुआ जब अल्वी ने वहां मौजूद मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी से पूछा कि गूगल सर्च में ‘मोस्ट स्टुपिड प्राइम मिनिस्टर’ डालने पर मोदी का नाम आने पर क्या कार्रवाई की गई। इसपर श्रोता भड़क गए।

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी से विवाद छेड़ दिया। एक चैनल के कार्यक्रम के दौरान अल्वी के इस बयान पर दर्शकों की तरप से तीखी प्रतिक्रिया आई और उनसे कहा गया कि वह अपने शब्द वापस लें और माफी मांगे

इसपर जवाब देते हुए ईरानी ने कहा कि कांग्रेस में जो लोग मोदी पर पत्थर उछालते हैं और थूकते हैं वे चहेते होते हैं। नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर सीमा पार कर चुका है और लोग भूल जाते हैं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि जब रशीद भाई देश के प्रधानमंत्री के लिए इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो एक महिला मंत्री से यह कहने में वह किस तरह के शब्द चुनेंगे कि यह सुनने में आया है कि आप मोदी जी की बेहद करीबी हैं। हमें इस जहर के साथ हर दिन जिंदा रहना पड़ता है और फिर आप कहते हैं कि स्मृति ईरानी गुस्सा क्यों हो जाती हैं।

Related Articles

Back to top button