राजनीति

मोदी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने पर त्यागी का छलका दर्द

नई दिल्ली: मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में जेडीयू को शामिल नहीं किए जाने का दर्द आखिर जेडीयू सांसद और प्रवक्ता केसी त्यागी के मुख से छलक ही गया. त्यागी ने कहा कि मंत्रिमंडल में शामिल ना किए जाने से निराश तो नहीं है. लेकिन अफ़सोस ज़रूर हैं .उम्मीद थी कि बिहार की तर्ज पर केंद्र में भी जेडीयू के लोगों को शामिल किया जाएगा.

इन स्मार्टफोन पर SNAPDEAL दे रही है भारी डिस्काउंट

मोदी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किए जाने पर त्यागी का छलका दर्द   बता दें कि जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि हमारे नेताओं को मंत्रिमंडल में स्थान ना मिलने से निराशा नहीं बल्कि अफसोस है. क्योंकि इस कारण लालू यादव जैसे विरोधियों को तंज करने का अवसर मिल गया है. जो कि ठीक नहीं है. हालाँकि यह मंत्रिमंडल विस्तार बीजेपी के लोगों का था. जिसमें हमारी पार्टी को न्योता नहीं दिया गया था.राज्य सभा सांसद केसी त्यागी ने कहा कि कैबिनेट विस्तार में स्थान नहीं देने का इसका जवाब तो बीजेपी नेता ही दे सकते हैं. 

‘पापा, अब नहीं लौट पाऊंगी’…और बाप की आंखों के सामने ही दम तोड़ गई बेटी

जबकि दूसरी ओर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी मीडिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि कैबिनेट में शामिल होने के मुद्दे को मीडिया ने ज़्यादा उछाला जबकि ऐसी कोई चर्चा हुई ही नहीं थी. मीडिया ने जबरन इसे तूल दिया .लालू द्वारा अपमानजनक और कटु शब्दों का प्रयोग हो रहा है.उल्लेखनीय हैं  कि बिहार की तरह केंद्र की  मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में भी  जेडीयू के दो नेताओं को मंत्री बनाए जाने  की संभावना जताई जा रही थी.

 

Related Articles

Back to top button