स्पोर्ट्स

मोर्न मोर्कल ने डिविलियर्स के संन्यास की अटकलों पर लगाया विराम!

morne-morkel-54fed95fb6511_lनई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी मोर्न मोर्कल ने उन खबरों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि इंग्लैंड के साथ खेले जा रहे टेस्ट मैचों की सीरीज की समाप्ति के बाद एबी डिविलियर्स संन्यास ले लेंगे। 
 
बता दें कि एक दक्षिण अफ्रीकी अखबार ने वर्तमान और पूर्व साथी खिलाड़ियों के हवाले से लिखा था कि इस साल की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए एबी डिविलियर्स भविष्य में टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर पुर्नविचार के दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन टीम के साथी खिलाड़ी मोर्न मोर्कल ने इससे इनकार किया है।
 
मोर्कल ने कहा कि मेरी विचार से यह मात्र केवल एक कहानी है। वे अभी दक्षिण अफ्रीका के लिए कई मैच खेलेंगे और रिकॉर्ड तोड़ेंगे। हालाकि मोर्कल ने समाचार पत्र की ओर से वर्ल्ड कप 2015 के खिलाड़ियों के चयन संबंधी विवाद के दावों पर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी।
 
बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीकी टीम में काइल एबॉट की जगह वर्नोन फिलेंडर को शामिल किया गया था और यह मैच दक्षिण अफ्रीकी टीम चार विकेट से हारी थी। 
 
ग्रुप चरण में हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते फिलेंडर सेमीफाइनल से पहले सात में से चार मैचों में नहीं खेल पाए थे और उनके टीम में शामिल किए जाने के निर्णय को रंगभेद से जोड़कर देखा जा रहा था।
 

Related Articles

Back to top button