अपराधदिल्ली

युवक को गोली मारने का मामला: बैंक से रुपये निकालने की बात कर घर से निकला था युवक

9-mm-pistol_1460044097जसोला स्थित लिविंग स्टाइल मॉल के बाहर युवक को गोली मारने के मामले में पीड़ित ने बुधवार सुबह इलाज के दौरान अपोलो अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक की शिनाख्त अलीम खान (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने बुधवार को ही एम्स मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद अलीम का शव परिवार को सौंप दिया।
शुरूआती जांच के बाद पुलिस आपसी रंजिश की आशंका जता रही है। पुलिस को मॉल के बाहर से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली है। उसके आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक अलीम खान अपने परिवार के साथ शाहीनबाग 228/2 में रहता था। इसके परिवार में पिता फरीद खान, मां दो बहनें व एक भाई है। अलीम फोटोग्राफी का काम करता था। अलीम के चचेरे भाई अब्दुल वाहिद खान ने बताया कि दोपहर के समय अलीम बैंक से रुपये निकालने की बात कर घर से निकला था।

इस बीच शाम 7.15 बजे लिविंग स्टाइल मॉल के बाहर अज्ञात लोगों ने उसके सिर में गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। सरिता विहार थाना पुलिस ने पीड़ित को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया था।

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंपकर छानबीन शुरू कर दी है। परिवार ने कुछ लोगों के  नाम पुलिस को बताए है, उसके आधार पर पुलिस आपसी रंजिश में वारदात को अंजाम देने की आशंका जता रही है।

 
 

Related Articles

Back to top button