दिल्लीराज्य

युवती को कार में खींचने का प्रयास, पुलिस बोली- ‘जो हुआ भूल जाओ, घटना हो जाए तो बताना’

gangrape_1466061238नोएडा पुलिस का शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है। एक युवती को कार सवार युवकों ने कार में खींचने का प्रयास किया। वहीं मदद की जगह पुलिस ने पीड़िता से ऐसा कुछ कहा जो हैरान करने वाला था।
पीड़िता के अनुसार, पुलिस ने उससे कहा कि जब घटना हो जाए तो पुलिस को शिकायत किया करो। इसके अलावा पीसीआर वैन महिला  कांस्टेबल नहीं होने की बात कहकर पीड़ित को थाने ले जाने से इनकार कर दिया।
पुलिस के इस रवैये से सहमी युवती ने दोबारा पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया। वहां भी उसे टका से जवाब मिला। अपने साथ हुए इस व्यवहार से डरी युवती अब पुलिस के पास जाने से कतरा रही है।

कार का शीशा नीचे कर अभद्र व अश्लील फब्तियां कसने लगे

दरअसल,  पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-15 का है । युवती यहां किराए पर रहती है और निजी कंपनी में काम करती है। सोमवार देर शाम युवती अपने दोस्त के साथ बाजार जाने के लिए निकली।
आरोप है कि घर के पास से ही स्विफ्ट डिजायर कार सवार युवकों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद कार का शीशा नीचे कर अभद्र व अश्लील फब्तियां कसने लगे। विरोध करने पर युवकों ने युवती का हाथ पकड़ कार में खींचने का प्रयास किया।
शोर मचाने पर वहां लोगों ने युवती की मदद करते हुए कार सवार लोगों को घेर लिया। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई, लेकिन मौका पाकर युवक फरार हो गए। युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर आपबीती बताई।

महिला कांस्टेबल न होने का हवाला देकर पीड़िता को ले जाने से क‌िया इनकार

कुछ देर में पीसीआर मौके पर पहुंची। आरोप है कि युवती ने उन्हें शिकायत के लिए सेक्टर-20 थाने ले जाने के लिए कहा। महिला कांस्टेबल न होने का हवाला देते हुए पीसीआर ने पीड़िता को ले जाने से इनकार कर दिया।
साथ ही यह भी कहा कि जो होना था हो गया, उसे भूल जाओ। पीड़िता का आरोप है कि पीसीआर ने जाते समय कहा कि जब घटना घट जाए तब शिकायत किया करो।
इसके बाद वह चले गए। पीड़िता ने दोबारा पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर अधिकारी का नंबर मांगा तो नंबर देने की बजाय खुद को अधिकारी बताकर फोन काट दिया।
 

Related Articles

Back to top button