अजब-गजबफीचर्डराज्यलखनऊ

यूपी पुलिस कांस्टेबल का नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ का वीडियो आया सामने, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ:  हाल में उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वह नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दे रहा है. यह घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी सदर कोतवाली इलाक़े की करहल गेट पुलिस चौकी की है, जहा पर इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद पुलिसकर्मी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कांस्टेबल एक चारपाई पर लेटा हुआ है और वह इनमें से एक लड़की को अश्लील तरह से छूता है.

ये भी पढ़ें: ICC रैंकिंग में टॉप-35 में नहीं एक भी तेज़ गेंदबाज़, फिर भी इंग्लैंड में यही होंगे तारणहार!

यूपी पुलिस कांस्टेबल का नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ का वीडियो आया सामने, आरोपी गिरफ्तारइस घटना के बाद दो बहनें अपने साथ छेड़छाड़ की घटना की शिकायत करने पुलिस चौकी पहुंची थीं. जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ. वही कांस्टेबल ईश्वरी प्रसाद ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की बात से इनकार किया है. कांस्टेबल ने कहा है कि मेने लड़कियों को  घर जाने के लिए कहा था और उस लड़की का हाथ छुआ था. उसके साथ छेड़छाड़ जैसी कोई घटना नहीं हुई है.

पुलिस अधीक्षक राजेश एस. ने इस बारे में कहा कि इस तरह के व्यवहार को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आरोपी कांस्टेबल पर बच्चों के खिलाफ यौन दुर्व्यवहार से जुड़े पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, वही इस मामले की जाँच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button