स्पोर्ट्स

यूरेशिया कप में जीव के साथ उपकप्तान होंगे लियांग

jeev-1451383818चंडीगढ़। भारत के अनुभवी गोल्फर जीव मिल्खा सिंह ने अगले महीने होने वाले यूरेशिया कप के लिए एशिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी चीन के लियांग वेन चोंग को टीम का उपकप्तान नियुक्त किया है।
 
जीव यूरेशिया कप में एशियाई टीम की कप्तानी कर रहे हैं। 44 वर्षीय जीव ने कहा ”मुझे यह बताते हुए बहुत प्रसन्नता हो रही है कि लियांग ने यूरेशिया कप के लिए उपकप्तान बनने के मेरे आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। वह एशिया और जापान में सम्मानित हैं और टीम के सभी खिलाड़यिों को भी जानते हैं। उनके उपकप्तान बनने पर टीम को निश्चित तौर पर फायदा होगा।”
 
15 से 17 जनवरी तक चलने वाले मुकाबले में एशियाई टीम का सामना डैरेन क्लार्क की अगुवाई वाली यूरोपियन टीम से होगा। उन्होंने कहा ”मुझे विश्वास है कि लियांग टीम की रणनीतियों और सदस्यों को लेकर महत्वपूर्ण सुझाव देंगे। वह हार नहीं मानने और अपनी जुझारु प्रवृत्ति के लिए जाने जाते हैं और इसका टीम के सदस्यों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। मुझे भरोसा है कि हम अपनी आदर्श टीम के साथ खिताब जरुर जीतेंगे।”
 
वहीं लियांग ने कहा ”एशिया टीम का उपकप्तान बनना मेरे लिए सम्मान का विषय है और मुझमें विश्वास जताने के लिए मैं जीव का आभार व्यक्त करता हूं। मैं टीम के लिए पूरा सहयोग करने की कोशिश करुंगा और हमें सफलता जरुर मिलेगी।”

Related Articles

Back to top button